Wednesday, February 21, 2024

केके की मौत पर बढ़ा सस्पेंस, सिर पर दिखे चोट के निशान, आखिर कॉन्सर्ट से होटल के बीच ऐसा क्या हुआ

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ़ केके का निधन हो गया. लाइव कॉन्सर्ट के ठीक बाद केक का निधन हो गया. अपनी सुरीली आवाज से हर किसी के दिल में राज करने वाले केके की मौत से कई सवाल उठ रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है की उनके चेहरे और सिर पर चोट के निशान थे. वही अब शो आयोजित करवाने वाले व्यक्ति के खिलाफ भी लोग बेहतर इंतजाम न करने की बात कह रहे हैं.

चोट के निशान-

आपको बता दें की केके के चेहरे और सिर में चोट के निशान हैं जिन्हें देखकर लोगों को शक हो रहा है की आखिर ऐसा क्या हुआ की निशान गए. वही कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया की केके जब गिरे थे तब उनके सिर और चेहरे में चोट लग गई थी. शो आयोजित करने वाले आयोजकों के ऊपर लगता खराब व्यवस्था करने का आरोप लग रहा है. शो के अंदर एसी सही से काम नहीं कर रहा था और यह वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है क्योंकि केके गर्मी से परेशान हो रहे हैं और एसी के लिए पूछ रहे हैं.

 

कॉन्सर्ट से होटल क्यों गए-

कुछ फैंस का कहना है की अगर केके की तबियत शो के दौरान सही नहीं थी तो वो होटल क्यों गए और उन्हें अस्पताल क्यों नहीं ले जाया गया. इसके अलावा बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष ने भी इस घटना की जांच करने की मांग की है. वही फैंस के द्वारा लगातार इस शो के आयोजक को घेरा जा रहा है. उनका कहना है की अगर शो के दौरान एम्बुलेंस जैसे सही व्यवस्था होती तो केके को समय पर अस्पताल पहुंचा दिया जाता जिसे वो बचाए जा सकते थे.

 

हुआ अंतिम संस्कार-

आपको बता दें की आज मुंबई में केके का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस दौरान बॉलीवुड से कई बड़े लोग उनके अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल हुए. इसमें मुख्य रूप से सलीम मर्चेंट, अभिजीत, उदित नारायण आदि रहे. केके की मौत से पूरे म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर है और फैंस काफी निराश हो चुके हैं. सोशल मीडिया में लगातार केके के गाने शेयर करते हुए लोग उनके गानों से जुड़ी अपनी यादें शेयर कर रहे हैं.

kk last performance

केके ने बॉलीवुड में बहुत सारे गाने गाए हैं लेकिन मुख्य रूप से ‘तड़प तड़प के इस दिल से’, आँखों में तेरी, यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है, जैसे गाने शामिल हैं. केके ने इस आखिरी कॉन्सर्ट के दौरान जो गाने गए थे उसकी प्लेलिस्ट सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रही है.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here