Saturday, June 22, 2024

अचानक से बदला मौनी रॉय का लुक, लोगों ने कहा-‘प्लास्टिक सर्जरी से नहाकर आई है’

मौनी रॉय टेलीविज़न की दुनिया का सबसे चर्चित नाम. टीवी की दुनिया से अब मौनी रॉय फिल्मों में आ चुकी हैं. वो अक्सर अपने लुक को लेकर लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया में अक्सर मौनी रॉय की तस्वीरें और लुक्स वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस बार अपने लुक्स को लेकर ही मौनी रॉय मुश्किलों में आ गईं और ट्रोल्स ने उनको निशाने पर ले लिया।

एयरपोर्ट में आईं नजर-

हाल ही में मौनी रॉय एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस लुक में उन्होंने वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी थी. इसके अलावा अपने आपको व्हाइट स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया हुआ था. मौनी का ये लुक सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ. मौनी को देखते ही मीडिया वाले उनके पास आकर तस्वीरें लेने लगें। लेकिन जैसे ही ये तस्वीरें लोगों के बीच आईं तभी मौनी रॉय ट्रोल होना शुरू हो गईं.

प्लास्टिक से नहाकर आई है-

मौनी रॉय इस लुक में बेहद ख़ूबसूरत लग रही थीं. लेकिन ट्रोल्स की नजरों से भला कौन आज तक बच पाया है की मौनी बच जाएं। मौनी रॉय के इस लुक को देखकर फैंस कहने लगे की वो प्लास्टिक सर्जरी करवाकर आईं हैं. उन्होंने अपना लुक प्लास्टिक सर्जरी के माध्यम से बदला है. हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने उनको कह दिया की वो प्लास्टिक से भाकर आईं हैं. वैसे ही पहला मौका नहीं है जब मौनी रॉय अपने लुक को लेकर ट्रोल हुई हैं बल्कि इससे पहले भी मौनी ट्रोल हो चुकी हैं और उस वक्त भी प्लास्टिक सर्जरी की ही बात ही थी.

ब्रह्मास्त्र’ में दिखेंगी मौनी-
आपको बता दें की मौनी अब जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. वो अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में मौनी रॉय निगेटिव किरदार में हैं. इस रोल को लेकर काफी चर्चे में हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर शेयर किया गया था. इस फिल्म में मौनी रॉय के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं. इसके अलावा भी इस फिल्म में एक अहम् किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. वैसे आजकल मौनी टीवी शो में जज का काम कर रही हैं.

सोशल मीडिया में मौनी को फॉलो करने वाले बहुत सारे लोग हैं. वो आए दिन अपने फैंस के लिए कोई न कोई तस्वीर डालती रहती हैं. उनके चाहने वाले मौनी को बहुत प्यार करते हैं और जल्द ही उनको पर्दे पर देखना चाहते हैं. मौनी हमेशा से ही एक टैलेंटेड अभिनेत्री रही हैं और उनके काम को हमेशा से ही सराहा जाता रहा है.

Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here