Tuesday, March 5, 2024

Movie jug jug jeeyo-करण जौहर की बढ़ी मुश्किलें , गाने के बाद अब फिल्म की कहानी चुराने का लगा इल्ज़ाम. कोर्ट ने कहा करण जौहर 18 जून को हों हाज़िर

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोडूसर करण जौहर की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म को लेकर करण जौहर के साथ फिल्म के स्टारकास्ट काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के कलाकार इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. लेकिन फिल्म का ट्रेलर क्या रिलीज़ हुआ उसके बाद फिल्म मेकर्स के तो पसीने छूट गए . जी हां करण जौहर पर फिल्म की स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगा है.

Pic source-social media

फिल्म मेकर्स पर चोरी का इल्ज़ाम

आप को बता दें फिल्म की कहानी चुराने का आरोप रांची के रहने वाले विशाल सिंह ने लगया है, इनकी शिकायत के बाद कोर्ट ने फिल्म मेकर्स को नोटिस भेजा हैं. कोर्ट ने करण जौहर को 18 जून से पहले हाज़िर होने का आदेश दिया है.विशाल सिंह ने बतया जब 22 मई को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया उसे देखने के बाद उन्हें पता चला की ये फिल्म उन्ही की लिखी हुई कहानी को चुराकर बनाई गई है.

Pic source-social media

विशाल सिंह ने ट्वीट कर ये जानकारी दी कि इस फिल्म को लेकर उन्होंने करण जौहर से बात की थी, लेकिन करण ने इस फिल्म में कोई दिलचस्पी नहीं ली. विशाल ने आगे लिखा उन्होंने इस स्ट्रोरी को 2020 में रजिस्टर करा ली थी जिसका नाम था बन्नी रानी और मेरी कहानी चुरा कर ‘जुग जुग जियो’ फिल्म बना ली. अगर स्टोरी अच्छी लगी थी बात करनी चाहिए थी साथ मिलकर काम करते ऐसे चोरी कर के फिल्म बनाना इतने बड़े प्रोडक्शन हाउस को शोभा नहीं देता.

गाना चोरी करने का भी लग चूका है आरोप

ये पहला मामला नहीं है जब इस फिल्म के मेकर्स पर चोरी का आरोप लगा हो, इससे पहले गाना चोरी करने का आरोप लग चूका है. फिल्म के एक गाने को लेकर पाकिस्तानी सिंगर ने दावा किया है कि करण जौहर ने बिना उनकी इजाज़त के उनका गाना अपनी फिल्म में ले लिया है इसपर वो ठोस कदम उठाएंगे.

आप को बता दें इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी लीड रोल में और अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल अहम रोले में नज़र आएंगे. आप को बता दें इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी लीड रोल में और अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल अहम रोले में नज़र आएंगे. यह एक पारिवारिक फिल्म है फिल्म में वरुण धवन का नाम कुकू और कियारा आडवाणी का नाम नैना है ये दोनों इस फिल्म में पति पत्नी का रोले अदा कर रहे हैं.

इस फिल्म में शादीशुदा जीवन में आई दूरियों को दिखाया गया है, कि किस तरह ये दूरियां तलाक तक पहुंच जाती हैं. देश में आज इसी के बढ़ते मामले चिंता का विषय बना हुआ है. फिल्म का ट्रेलर देख तो फिल्म शानदार लग रही है लेकिन अब करण जौहर पर जो इल्ज़ाम लगें हैं उसके बाद सब यही सोच रहे हैं की ये फिल्म उनकी है या किसी और की.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here