Saturday, July 13, 2024

मुंगेरी लाल के हसीन सपने! मुनव्वर का बड़ा खुलासा, बोले- ‘कटरीना संग शादी का सपना टूट गया’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। शो में आए दिन हो रहे खुलासे दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहे हैं।

इसी कड़ी में मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वे एक लड़की को पसंद करते थे लेकिन अब उसकी शादी हो गई है। कॉमेडियन ने अपने इस खुलासे से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

मुनव्वर ने सुनाई दर्दभरी कहानी

बता दें, हाल ही में पाकिस्तानी कंटेस्टेंट अजमा फल्लाह ने मुनव्वर से सवाल किया था कि लॉकअप के बाहर उन्हें कोई पसंद है? इसपर मुनव्वर ने हां में जवाब दिया था। अजमा एक्साइटेड हो जाती हैं और वे कॉमेडियन से उनकी लव लाइफ से जुड़े एक के बाद एक सवाल करती हैं।

अजमा पूछती हैं कि तुमने कभी उसे बताया नहीं? मुनव्वर कहते हैं कि मैं अभी श्योर नहीं हूं कि मैं उसे सच में प्यार करता हूं या नहीं। वे आगे कहते हैं कि, कैसे बताऊं मैं तुझे, उसको भी नहीं पता। लेकिन उसने शादी कर ली है।

शादी की बात सुनकर अजमा सीरियस होकर कॉमेडियन से कहती हैं कि जब उसने शादी कर ली तो वे उसे क्यों पसंद करते हैं? इसपर मुनव्वर कहते हैं पसंद तो होगी ना। दिल टूट गया था पूरा। अभी शादी हुई उसकी, 3-4 महीने पहले ही शादी हुई है।

कैसा था तुम्हारा रिएक्शन?

मालूम हो, मुनव्वर का दर्द सुनकर अजमा को उनके लिए बुरा लगने लगता है वे कॉमेडियन से पूछती हैं कि उसकी शादी पर उनका कैसा रिएक्शन था। इसपर मुनव्वर कहते हैं कि, मेरा क्या रिएक्शन होगा। उसकी शादी की स्टोरी मीडिया में थी। मुझे बहुत बुरा लगा। मैं उसे इग्नोर नहीं कर सका, क्योंकि जैसे ही मैं मोबाइल देखता था, तो मुझे उसकी शादी के फोटोज और खबरें दिखती थी। इंटरनेट पर सिर्फ उसकी शादी के चर्चे थे।

मुनव्वर ने बताया मिस्ट्री गर्ल का नाम

गौरतलब है, अजमा फल्लाह से लेकर दर्शकों तक हर कोई मुनव्वर की इस सीरीयल स्टोरी को ध्यान सुन ही रहा होता है कि कॉमेडियन उस मिस्ट्री गर्ल के नाम से पर्दा उठा देते हैं। वे अजमा से कहते हैं कि, जानती होगी तू, कटरीना कैफ को जानती है। मैं कटरीना को काफी ज्यादा पसंद और प्यार करता था।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here