Sunday, April 14, 2024

लॉकअप में मुनव्वर ने किया एक और खुलासा, बोले- ‘पहली बार मॉल में..’

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर लॉकअप इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। शो में कंटेस्टेंट्स द्वारा किए जा रहे खुलासे दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो रहे हैं। इस बीच मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक और खुलासा करके सभी को चौंका दिया है।

बता दें, हाल ही में कॉमेडियन ने अपने शादीशुदा होने के राज से पर्दा उठाया था। उन्होंने बताया था कि वे पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। हालांकि, पिछले 1.5 साल से मुनव्वर अपनी पत्नी के साथ नहीं रह रहे हैं। उनके इस खुलासे से हर कोई चौंक गया था।munawwar faruqui

मॉल से हुई थी करियर की शुरुआत

अब एक बार फिर स्टैंडअप कॉमेडियन ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक और खुलासा किया है। दरअसल, हालिया एपिसोड में मुनव्वर को उनके करियर की शुरुआत के विषय में बात करते हुए देखा गया था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि उनके करियर की शुरुआत एक मॉल से हुई थी।

कॉमेडियन ने बताय़ा था कि साल 2018 में वे किसी मॉल में घूमने के लिए गए थे। इस दौरान उन्होंने एक स्टैंडअप कॉमेडियन को देखा था जिसे देखकर उन्हें लगा कि उन्होंने इसकी वीडियो पहले भी कई बार देखी है। इसके बाद वे उससे मिले और उसका ऑटोग्राफ लिया जिसके कुछ देर बाद वह वहां से चला गया।

munawwar faruqui

क्या होता है ओपन माइक?

मुनव्वर ने आगे बताया था कि मॉल की तीसरी मंजिल पर एक कॉमेडी क्लब था वो कॉमेडियन वहीं जा रहा था। उन्होंने उसे फॉलो किया लेकिन वह निकल गया। इसके बाद वे गेट के बाहर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वहां टिकट्स के रेट लिखे हुए थे। इन टिकट्स के बारे में मुनव्वर ने टिकट काउंटर पर बात की। उसने उन्हें बताया कि यह एक ओपन माइक है, जहां कोई भी परफॉर्म कर सकता है।

इस दौरान वह कॉमेडियन जिसे मुनव्वर फॉलो करते-करते कॉमेडी क्लब के गेट तक पहुंच गए थे वह आ गया। मुनव्वर ने उससे मुलाकात की, उसके साथ सेल्फी ली। इसके बाद उन्होंने उससे ओपन माइक पर परफॉर्म करने की इच्छा जाहिर की। उसने मुनव्वर को कई जगहों के बारे में जानकारी दी। दोनों ने नंबर्स एक्सचेंज किए।

munawwar faruqui

पहली बार किया था परफॉर्म

मुनव्वर ने अपनी स्टैंडअप जर्नी के विषय में बात करते हुए आगे बताय़ा था कि रात में उसने उन्हें उन जगहों के नंबर भेजे जहां वे जाकर परफॉर्म कर सकते थे। इसके बाद उन्होंने तैयारी शुरु की। वे काम से छुट्टी लेकर स्क्रिप्ट लिखते उसके बाद बाद जाकर परफॉर्म करते। उन्होंने बताया कि शुरुआत में थोड़ी झिझक लगती थी लेकिन समय के साथ वो भी दूर हो गई और वे परफेक्ट्ली परफॉर्म करने लगे।

गौरतलब है, इसपर बाकी कंटेस्टेंट्स ने मुनव्वर ने सवाल किया कि वह कॉमेडियन आखिर था कौन जिसकी वजह से आज वे इस मुकाम पर पहुंचे हैं? इसपर कॉमेडियन ने जवाब दिया कि उसका नाम अनिर्बान दास गुप्ता है और अब दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here