Thursday, February 22, 2024

लॉकअप में अंजलि ने दिखाया अपना असली चेहरा, धोखा मिलने पर फूट-फूटकर रोए मुनव्वर

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया जा रहा रिएलिटी शो लॉकअप धीरे-धीरे अपने चरम पर पहुंच रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स आए दिन कुछ न कुछ ऐसा कारनामा कर रहे हैं जो सुर्खियों बटोर रहा है।

इस बीच शिवम शर्मा ने टिकट टू फिनाले हांसिल करके बाकी कैदियों को सदके में डाल दिया है। उधर शो के मोस्ट पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी को उनकी सबसे करीबी कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा ने बहुत बड़ा धोखा दिया है जिसके बाद कॉमेडियन का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

हालिया एपिसोड में देखा गया था कि मुनव्वर फारुकी प्रिंस नरुला के सामने फूट-फूटकर रो रहे थे। इस दौरान सिंगर और एक्टर उन्हें चुप कराते नज़र आए थे।

munawwar and anjali

अंजलि ने दिया मुनव्वर को धोखा

बता दें, मुनव्वर को उनकी क्लोज़ फ्रैंड अंजलि अरोड़ा से बहुत बड़ा धोखा मिला था। टास्क के दौरान अंजलि ने कॉमेडियन की बजाए पायल रोहतगी का साथ दिया और उन्हें खेल में और मजबूत कर दिया। हैरानी की बात ये थी कि इस सबमें अंजलि का साथ सायशा शिंदे भी देती नज़र आ रही थीं।

अंजलि और सायशा द्वारा दिया गया यह धोखा मुनव्वर बर्दाश्त नहीं कर सके और वे फूट-फूटकर रोने लगे। वहीं, मुनव्वर को रोता देखकर अंजलि की भी आंखें नम हो जाती हैं। वे उनसे माफी मांगती हैं।

munawwar and anjali

बढ़ गईं थीं अंजलि और मुनव्वर की नजदीकियां

मालूम हो, शो के शुरुआती हफ्तों में मुनव्वर और अंजलि की नजदीकियां काफी बढ़ गईं थीं। दोनों साथ में ज्यादातर वक्त बिताते पाए जाते थे। हालांकि, मुनव्वर की पर्सनल लाइफ को लेकर हुए खुलासे के बाद दोनों के बीच दूरियां आना शुरु हो गईं थीं।

munawwar faruqui

शादीशुदा हैं कॉमेडियन

गौरतलब है, कुछ दिनों पहले फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुनव्वर की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक खुलासा करके सभी को चौंका दिया था। उन्होंने पूरी दुनिया को बताया था कि कॉमेडियन पहले से शादीशुदा हैं और उनका 1.5 साल का एक बेटा भी है। एक्ट्रेस की इस बात पर मुनव्वर ने हामी भरी थी और उन्होंने बताय़ा था कि उनकी शादी बहुत छोटी उम्र में करा दी गई थी लेकिन अब वे अपनी पत्नी से अलग रहते हैं। फिलहाल उनका यह मामला कोर्ट में चल रहा है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here