Saturday, May 25, 2024

कम हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की लोकप्रियता, लोकल ट्रेन में लोगों ने कर दिया नजरअंदाज

- Advertisement -
- Advertisement -

यूं तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शुमार है। हर कोई उनकी नैचुरल एक्टिंग का दीवाना है। यही कारम है कि नवाजुद्दीन की फिल्में रिलीज़ से पहले ही हिट हो जाती हैं। लेकिन अब एक्टर से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

लोकल ट्रेन पर चढ़े एक्टर

दरअसल, फिल्म जगत के सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर मुंबई की एक लोकल ट्रेन में सफर कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक्टर को मुंबई के मीरा रोड जल्द से जल्द पहुंचना था लेकिन सड़क पर उन्हें ट्रैफिक मिल गया जिसके बाद उन्होंने अपनी लग्जरी गाड़ी छोड़कर मुंबई की लोकल ट्रेन का इस्तेमाल करने का फैसला किया।

मज़े की बात ये रही कि इस दौरान एक्टर को किसी ने पहचाना भी नहीं। वे मास्क और चश्मा लगाए बिल्कुल आम आदमी की तरह सफर कर रहे थे। हालांकि, एक व्यक्ति ने उन्हें पहचान लिया और उनका वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

कश्मीर फाइल्स को लेकर दिया बयान

गौरतलब है, एक्टर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में नवाजुद्दीन ने कश्मीर फाइल्स को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने फिल्म की स्टोरी और कास्टिंग को लेकर चर्चा के दौरान कहा था कि, फिल्म को बनाने का डायरेक्टर का अपना नजरिया, शैली और दृष्टिकोण होता है। विवेक अग्निहोत्री अपने नजरिए से फिल्म बनाई है। फिल्मों में कुछ चीजें जोड़ी भी जाती हैं।उन्होंने अपनी ओर से एक फिल्म बनाई। देखने लायक अच्छी है। भविष्य में अपने दृष्टिकोण से फिल्में बनाई जाएगी और यह बहुत अच्छा है।

हीरोपंती 2 में आएंगे नज़र

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्टर को उनकी फिल्म ‘सीरियस मैन’ में देखा गया था। अब नवाजुद्दीन जल्द ही ‘हीरोपंती 2’, ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘बोले चूड़ियां’, ‘जोगिरा सारा रा रा’ जैसी बिग बजट फिल्मों में नजर आएंगे।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here