Friday, July 12, 2024

नीतू कपूर ने कहा-‘शादी के बाद आलिया ने रणबीर को काफी बदल दिया है’

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अभी हाल ही में शादी हुई है. रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर ने अब आलिया और रणबीर के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है. नीतू ने कहा की शादी के बाद रणबीर को आलिया ने काफी बदल दिया है. रणबीर और आलिया को लेकर नीतू ने कई सरे बातें की.

रणबीर को बदल दिया-
अपनी बहू आलिया भट्ट के बारे में बात करते हुए नीतू ने कहा की-‘शादी के बाद मैं रणबीर के अंदर काफी बदलाव महसूस करती हूँ. आलिया रणबीर की जिंदगी में ढेर सारा प्यार और गर्मजोशी लेकर आई है. वो दोनों एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे से रह रहे हैं और यह बात मुझे काफी ख़ुशी देती है. मैं आलिया को अपनी बहू के रूप में पाकर काफी खुशकिस्मत महसूस करती हूँ. उसके आने से खुशियां आई हैं. शादी से पहले मेरे मन में बहुत तनाव था की कैसे यह सब होगा लेकिन सब सही तरीके से हो गया है.

नहीं मनाया हनीमून-
आपको बता दें की रणबीर और आलिया ने शादी के बाद हनीमून नहीं मनाया और वो कहीं गए भी नहीं। आलिया अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए इंडिया से बाहर चली गईं तो वहीँ रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली निकल गए. आलिया और रणबीर लम्बे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे लेकिन आख़िरकार दोनों के रिश्ते में मुहर लग गई और दोनों ने शादी कर ली. इनकी शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था और सभी ने खूब एन्जॉय किया।

ब्रम्हास्त्र होगी पहली फिल्म-
शादी के बाद की पहली फिल्म ब्रम्हास्त्र होगी। इस फिल्म के लिए दोनों बहुत ही अधिक उत्साहित हैं. रणबीर और आलिया ने इस फिल्म के लिए बहुत ही मेहनत की है. इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय हैं. वही नागार्जुन भी इस फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. यह फिल्म रणबीर के लिए बहुत ख़ास हैं क्योंकि वो लम्बे समय से पर्दे से गायब हैं. लगभग तीन बाद उनकी कोई फिल्म आई है. वो आखिरी बाद संजू में परदे पर दिखाई दिए थे.

लोगों ने किया विरोध-
भले ही ब्रम्हास्त्र का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया हो लेकिन इसकी एक गलती ने फिल्म की बहुत आलोचना करवाई है. रणबीर और आलिया इस फिल्म में एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं. लेकिन फिल्म के ट्रेलर में एक जगह रणबीर कपूर जूते पहनकर मंदिर में प्रवेश करते दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद उनकी जमकर आलोचन होने लगी और फिल्म को boycott करने की मांग भी होने लगी थी.

Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here