Tuesday, March 5, 2024

Samantha Ruth prabhu-स्कूल की फीस तक देने के नहीं थें पैसे, आज हैं करोड़ों की संपत्ति की मालकिन

- Advertisement -
- Advertisement -

साउथ फिल्मों में एक अच्छा खासा मुकाम हासिल कर चुकी सामंथा रुथ प्रभु आज किसी परिचयकी मोहताज नहीं हैं. अपनी अदाकारी और खूबसूरती से लोगो के दिलो में जगह बना चुकी सामंथा आज भले ही कामयाबी के शिखर पर हो लेकिन क्या आप को पता है कि एक समय ऐसा भी था जब इनके पास स्कूल की फीस चुकाने के पैसे तक नहीं थें, आज ये 80 करोड़ संपत्ति की मालकिन हैं. अभी कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने 200 करोड़ की एलिमनी भी ठुकरा दी.

सामंथा रुथ प्रभु

केरल में जन्मी सामंथा के परिवार की आर्थिक स्थिति खराब थी । उस समय उनके पास उनकी 12 क्लास की फीस भरने के पैसे नहीं थे. घर की माली हालत को देखते हुए सामंथा ने छोटे मोटे काम और पार्ट टाइम मॉडलिंग करना शुरू कर दी थी.

कहते हैं ना किस्मत चमकाने के लिए बस एक पारखी नजर की जरुरत होती है, सामंथा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, एक दिन फिल्म मेकर रवि वर्मन की नजर उनपर पड़ी. उन्होंने सामंथा को फिल्मों में मौका दिया. सामंथा ने 2010 में आई फिल्म ‘ये माया चेसावे’ से साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में शुरुआत की. पहली फिल्म से ही सामंथा को साऊथ इंडस्ट्री में पहचान मिल गई और एक्ट्रेस ने तमिल, तेलगू भाषा में 65 फ़िल्में कीं.

सामंथा की शादी नहीं टिक पाई
साल 2010 में सामंथा और नागा चैतन्य एक दूसरे के करीब आये. दोनों ने तक़रीबन 7 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में दोनों ने धूमधाम से गोवा में शादी कर ली. लेकिन इन दोनों के प्यार को ना जाने किसकी नजर लग गई इनका रिश्ता 4 साल भी नहीं चल सका और साल 2021 में सामंथा-नाग ने अपने तलाक की घोषणा कर दी.

करोड़ों की एलिमनी ठुकराया

ख़बरों की माने तो नागा चैतन्य ने सामंथा को 200 करोड़ की एलिमनी ऑफर की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे लेने से इंकार कर दिया. फिल्म ‘पुष्पा’ के आइटम सांग ‘ओ अंटावा’ ने तो तहलका मचा दिया। आज सामंथा के हाथ मे कई प्रोजेक्ट है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here