Sunday, April 14, 2024

अनुपम खेर के घर पहुंचे पंडितो ने बरसाए फूल, कहा- “आपने बहुत अच्छा काम किया”

- Advertisement -
- Advertisement -

विवेक अग्निहोत्री की कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स की लोकप्रियता रुक नहीं रही. फिल्म को लोगो का भरपूर प्यार मिल रहा है, और ऐसा सिर्फ भारत में नहीं बल्कि भारत के बाहर भी हो रहा है. देश के बाहर भी लोग द कश्मीर फाइल्स की तारीफ करते नहीं रुक रहे. फिल्म की बात करें तो अब तक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन 250 करोड़ के पार जा चुका है. डी कश्मीर फाइल्स अब तक कई फिल्मो का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है, ऐसा सिर्फ इसलिए की फिल्म में कश्मीरी पंडितो का दर्द दिखाया गया है जो आज तक लोग नज़रअंदाज़ करते आये है.

कलाकारों की हो रही तारीफ

फिल्म को बनाने वाली टीम, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की तारीफ तो हो ही रही है, इसके अलावा फिल्म में काम करने वाले कलाकार जिनमे अनुपम खेर का नाम सबसे ऊपर है, और मिथुन चक्रबोर्ती, पल्लवी जोशी और और दर्शन कुमार जैसे कलाकरों के काम लोग बड़ी इज़्ज़त दे रहे है.बड़े सितारों, देश के प्रधानमंत्री ने भी फिल्म की और उनके कलाकारों की तारीफ की है. हाल ही में अनुपम खेर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दो पंडित अनुपम खेर के घर पूजा करते और उनपर फूल बरसाते नार आ रहे है. यह वीडियो अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है.

पंडितो ने की अनुपम खेर की तारीफ

वीडियो में देखा जा सकता है अनुपम खेर के घर पूजा पाठ कर रहे है और उनपर लगातार फूल बरसा रहे है. वीडियो में पंडित यह भी कह रहे है की “आप ब्राह्मणों के लिए हिंदुस्तान के सरताज हैं और यह किसी ने पहली बार कोई हिम्मत उठाया 30 सालों में. हमारे मंदिर के पास में एक कश्मीरी ब्राह्मण रहते हैं. माता जी हमारे पास आकर रोती थीं, आज भी रोती हैं. कहती हैं उनका दो-दो घर था, और मेरा दोनों घर कब्जा कर लिया गया. उन्होंने कहा कि बेटा ये 5 परसेंट दिखाया है, अगर पूरा दिखा दिया जाए, तो हिंदुस्तान हिल जाएगा. आपने बहुत अच्छा काम किया.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने साझा की वीडियो

अनुपम खेर वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कहा, ‘पिछले कुछ दिनो से या यूं कहूं ‘द कश्मीर फाअल्स’ के रिलीज होने के कुछ दिनों बाद से हर तीसरे-चौथे दिन मेरे घर के नीचे पंडित या पुजारी आते हैं और पूजा करके बिना कुछ मांगे चले जाते हैं. उनका आशीर्वाद पाके मैं कृतार्थ और कृतघ्न हूं! हर हर महादेव!’

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here