Saturday, June 22, 2024

Roshan family-बला की खूबसूरत हैं पश्मीना रोशन, ऋतिक रोशन से क्या है इनका नाता ?

पश्मीना शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और अमृता राव (Amrita Rao) के डेब्यू फिल्म 'इश्क विश्क' (Ishq Vishk) के सीक्वल 'इश्क विश्क रिबाउंड' (Ishq Vishk Rebound) से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं.

इन दिनों ऋतिक रोशन नहीं बल्कि उनके परिवार का कोई और सदस्य सुर्ख़ियों में बना हुआ है. जी हां अक्क्सर हम ऋतिक और उनकी गर्लफ्रेंड की खबरें पड़ते रहते हैं. लेकिन आज हम बात करेंगे ऋतिक की बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) की, जो बला की खूबसूरत हैं जिनकी खूबसूरती देख सभी की जुबान पर बस इन्हीं का नाम है.

ऋतिक रोशन की लाडली बहन जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं.

Pic source- Instragram

पश्मीना रोशन और रोशन फैमिली से उनका क्या रिश्ता है.

Pic source- Instragram

पश्मीना जाने-माने बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन (Rajesh Roshan) की बेटी और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कजिन हैं और बॉलीवुड में डेव्यू करने के लिए अपने आप को तैयार करने में लगी हुई हैं. पश्मीना शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और अमृता राव (Amrita Rao) के डेब्यू फिल्म ‘इश्क विश्क’ (Ishq Vishk) के सीक्वल ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ (Ishq Vishk Rebound) से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं.

  • Pic source- Instragram

पश्मीना ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर अपने बॉलीवुड डेब्यू का अनाउंसमेंट किया. उन्होंने फिल्म का टीज़र शेयर करते हुए लिखा है, ” मुझे लगता है कि मेरी वर्षो की मेहनत अब असर ला रही है. मैं अपना पहला स्क्रीन एक्सपीरियंस और अपनी पहली फिल्म शेयर करने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड भी हूँ ,थोड़ी नर्वस और उत्तेजित हूं.ऐसे समय में जब रिलेशनशिप एप्स पर खोजा जा रहे है और एक चैट में खोया जा सकता है, तो आप समझ सकते हैं कि प्यार को अपग्रेड होने की जरूरत है. इश्क विश्क रिबाउंड. अब यह आगे बढ़ने का टाइम है ”

पश्मीना पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रही हैं, बता दें पश्मीना ने नादीरा बब्बर की एक्टिंग क्लासेस और बैरी जॉन इंस्टीट्यूट से एक्टिंग में ट्रेनिंग ली है. वो इंग्लिश प्ले भी कर चुकी हैं, वही जिसकी फॅमिली में डांस और एक्टिंग में महारत रखने वाले सुपर स्टार रहते हो उन्हें उनसे बेहत एक्टिंग की टिप्स भला कौन दे सकता है, जी हां हम बात कर रहे हैं भाई ऋतिक रोशन की जिससे पश्मीना समय समय पर एक्टिंग के टिप्स लेती रहती हैं.

पश्मीना की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है, इससे पहले पश्मीना रोशन कभी लाइम लाइट में नहीं आई.
पश्मीना और ऋतिक में बॉन्डिंग अच्छी है एक्टर अक्सर अपनी और पश्मीना की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

पश्मीना रोशन फॅमिली में सबकी लाडली हैं. खूबसूरती के मामले में ये बड़े बड़े स्टारकिड जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडेय को भी मात देती हैं.

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here