Thursday, February 22, 2024

 ‘ठरकी मेरे वीडियो 4-5 बार..’ लॉकअप में पूनम ने लगाया विनीत कक्कड़ पर बड़ा आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो लॉकअप इन दिनों किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। हर किसी की जुबान पर इस शो का जिक्र है। शो में हो रहे आए दिन खुलासे लोगों दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं।

इस बीच फिल्म अभिनेत्री पूनम पांडे ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट और एक्टर विनीत कक्कड़ बड़ा आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने एक्टर को ठरकी बताया है।

vineet and poonam

विनीत को बताया ठरकी

बता दें, यह आरोप पूनम ने उस वक्त लगाया जब एक्ट्रेस मुनव्वर और अंजली के साथ बैठकर लॉकअप के बाकी कंटेस्टेंट्स का जिक्र कर रही थीं। अभिनेत्री ने बताया कि विनीत ने शो में एंट्री करते ही उनसे कहा था कि मैंने आपकी सारी वीडियोज़ 4-5 बार देखी हैं। इस बात को बताते हुए पूनम ने अभिनेता को ठरकी घोषित कर दिया।

poonam, anjali and munawwar

‘यह फैमिली शो है..’

वहीं, इसपर अंजली का मुंह खुला का खुला रह गया और बाद में उन्होंने ने भी विनीत को ठरकी कहा। इसके अलावा मुनव्वर ने भी विनीत को लेकर टिप्पणी की। कॉमेडियन ने कहा कि विनीत के पास से अंकल वाली वाइब्स आती हैं।

हालांकि, पूनम ने बाद में सभी कैदियों को शांत कराते हुए कहा कि यह फैमिली शो है, इसे सभी उम्र के लोग देखते हैं इसलिए इस तरह की बात न करें।

poonam and sam bombay

पति पर लगाए थे गंभीर आरोप

मालूम हो, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब पूनम ने लॉकअप में अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा कोई खुलासा किया है। इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने पति सैम बॉम्बे को लेकर चर्चाओं में आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि उनका पति उन्हें कुत्ते की तरह मारता था। वह उन्हें बाहर नहीं जाने देता था, किसी से मिलने नहीं देता था।

poonam pandey

पूनम ने उतारी टीशर्ट

गौरतलब है, पूनम पांडे इन दिनों अपने टीशर्ट कांड को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने लॉकअप में पूरे देश की जनता के सामने अपनी टीशर्ट उतारकर अपना वादा पूरा किया था। दरअसल, एक्ट्रेस ने जनता से अपील की थी कि अगर वे उन्हें इस वीक में एलिमिनेट होने से बचा लेते हैं तो वे अपने स्टाइल में ऑन कैमरा बहुत बड़ा सरप्राइज़ देंगी।

 

 

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here