Saturday, June 22, 2024

लॉकअप में भिड़ीं पूनम और पायल, बोलीं- ‘ पूनम को बस कपड़े उतारना..’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर लॉकअप इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। शो में कंटेस्टेंट्स के बीच हो रहे झगड़े दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहे हैं। ऐसे में मशहूर अभिनेत्री पूनम पांडे और पायल रोहतगी के बीच तनातनी देखने को मिली है।

हाल ही में टेलीकास्ट हुए एपिसोड में देखा गया था कि पूनम और पायल के बीच बहस छिड़ जाती है जो कि धीरे-धीरे गाली-गलौच पर पहुंच जाती है। इस एपिसोड में पायल और पूनम एक-दूसरे को भला-बुरा कहती नज़र आती हैं।

जीशान पर लगा इस्लामोफोबिक होने का आरोप

बता दें, इस पूरे झगड़े की शुरुआत जीशान खान से होती है। जीशान और पायल हलाला मीट के मुद्दे पर बहस कर रहे होते हैं। इस दौरान एक्ट्रेस उन्हें आतंकवादी कहकर इस्लामोफोबिक होने का आरोप लगाती हैं जिसका बाकी के घर वाले विरोध करते हैं।

घर के अन्य सदस्य पायल को उनके व्यवहार के लिए घर से बाहर निकालने की मांग करने लगते हैं जिसमें मुनव्वर से लेकर पूनम पांडे तक सब शामिल होते हैं। घरवालों को एक साथ देख पायल उनपर बरस पड़ती हैं। वे उनके साथ गाली-गलौच करने लगती हैं। इस दौरान पूनम पांडे अपना आपा खो बैठती हैं और वे भी पायल को उन्हीं की भाषा में जवाब देती हैं।

पूनम पर भड़कीं पायल

इसपर पायल भड़क जाती हैं और कहती हैं कि, ‘दे दे गंदी गलियां दे… यही चीजें आती है तुझे… या तो मां-बहन की गलियां देगी या फिर कपड़े उतार सकती है।’ इसपर पूनम उन्हें और गालियां देती हैं। जिसके बाद पायल उनपर निशाना साधते हुए कहती हैं कि, ‘या तो नंगी होती है या तो मां बहन की गालियां देती है… यही आता है तुझे।’

पहले भी हो चुकी है गाली-गलौच

गौरतलब है, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब लॉकअप में गाली-गलौच हुई हो। इससे पहले भी पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा ने शो के बाकी कैदियों को गालियों के रस से मंत्रमुग्ध किया था। दोनों ने अपने हेयर ड्रायर को लेकर घर के सभी सदस्यों के साथ अपशब्दों का प्रयोग किया था।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here