Sunday, July 14, 2024

लॉकअप में फूट-फूटकर रोईं पूनम पांडे, बोलीं- ‘मेरी वजह से परिवार को सोसाइटी से….’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो लॉकअप खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स के द्वारा किए जा रहे खुलासे चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस बीच शो की प्रतिभागी पूनम पांडे ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक खुलासा करके सभी को हैरत में डाल दिया है।

हालिया एपिसोड के मुताबिक, पूनम अपने सहकैदी करणवीर बोहरा के साथ बात कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी फैमिली के साथ हुई बदसलूकी का जिक्र किया। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी वजह से उनकी फैमिली को सोसाइटी से बाहर कर दिया गया था।

poonam pandey

फैमिली को निकाला गया था सोसाइटी से बाहर

इस दौरान पूनम काफी भावुक दिखीं। उन्होंने रोते-रोते आगे बताया कि उनकी फैमिली को सोसाइटी से इस वजह से निकाल दिया गया था क्योंकि वह उनकी फैमिली थी। इस सबके बावजूद उनकी मां, बहन और पिता ने उनसे आधा शब्द नहीं कहा क्योंकि घर में कमाने वाली एक्ट्रेस अकेली सदस्य थीं।

इस बीच करणवीर उन्हें हिम्मत देते नज़र आए। पूनम आगे बताया कि जिस वक्त वे अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं थीं उस वक्त उन्हें घर में घुसने नहीं दिया गया था। घर के सदस्य उन्हें गलत और बुरा बोल रहे थे।

अपनी आपबीती सुनाते हुए एक्ट्रेस आगे बताती हैं कि उन्हें हमेशा लोगों से यही शिकायत रही है कि कोई उन्हें समझने की बजाए उन्हें जज करना शुरु कर देता है। उनके बारे में खुद-ब-खुद विचार बनाने लगता है।

poonam and sam bombay

पति पर लगाया था मारपीट का आरोप

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब पूनम पांडे ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा कोई खुलासा करके सुर्खियां बटोरी हों। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपने एक्स पति सैम बॉम्बे संग अपनी रिलेशनशिप को लेकर बड़ी बात कही थी। अभिनेत्री ने बताया था कि सैम उन्हें कुत्तों की तरह मारते थे। उन्हें अपने ही घर में एक कमरे से दूसरे कमरे में जाने की परमिशन नहीं थी। वे अगर अपने कुत्ते को प्यार करती थीं, उसके साथ खेलती थीं तो सैम एक्ट्रेस पर कुत्ते को अधिक प्यार करने का आरोप लगाते थे।

गौरतलब है, पूनम ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाते हुए बताया था कि इस सबकी वजह से एक बार उन्हें ब्रेन हैमरेज हो गया था।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here