Thursday, February 22, 2024

अपने बुरे कर्मों से शर्मिंदा होकर लॉकअप में छलका पूनम पांडे का दर्द, बोलीं- ‘मैं नार्मल नहीं हूं’

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का नया शो लॉकअप इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। शो में हो रहे आए दिन खुलासे हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहे हैं। इस सबके अलावा कंटेस्टेंट्स के बीच टास्क को लेकर हो रही गुत्थम-गुत्थी भी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। हालांकि, बीते दिन हुए टास्क में पूनम पांडे हिस्सा नहीं ले सकीं जिसकी वजह से उन्हें रोते हुए देखा गया था।

मेडिकल इश्यू के चलते पूनम को नहीं मिला मौका

बता दें, मंगलवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया था कि इनमें लॉकअप के सभी कैदियों को एक टास्क दिया जाता है जिसमें सभी भाग लेते हैं। लेकिन पूनम को उनकी कमर के दर्द की वजह से इस टास्क में परफॉर्म करने से रोक दिया जाता है। इसपर पूनम काफी इमोशनल हो जाती हैं। वे बार-बार इच्छा जताती हैं कि उन्हें इस टास्क में परफॉर्म करने का मौका दिया जाए लेकिन अभिनेत्री के हेल्थ इश्यू के चलते शो के मेकर्स उन्हें रोक देते हैं।

‘मैं नॉर्मल नहीं हूं..’

इस बात से परेशान होकर वे बाथरुम में जाकर रोने लगती हैं। इस दौरान वे कहती हैं कि, ‘मेरे ही साथ ऐसा क्यों होता हैं। मुझे कभी कोई दिक्कत नहीं हुई। मुझे खुद से नफरत हो रही है। मैं एक एथलीट हूं और टास्क नहीं कर सकती हूं। मैं नॉर्मल नहीं हूं।’ हालांकि, उनकी दोस्त पायल उन्हें शांत करवाती हैं और आराम करने की सलाह देती हैं।

घरवालों से की गाली-गलौच

मालूम हो, इससे पहले पूनम और अंजलि ने पूरे घर गालियों से सराबोर कर दिया था। दोनों ने लॉकअप के सभी कंटेस्टेंट्स को गालियां सुनाई थीं। इस दौरान जब अली मर्चेंट ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो पूनम और अंजलि ने उनसे भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया था।

गौरतलब है, हाल ही में पूनम और अंजलि का हेयरड्रैसर मंदाना ने उन्हें परेशान करने के मक्सद से छुपा दिया था। काफी देर तक ढूंढने के बाद जब वह नहीं मिला तो दोनों अपना आपा खो बैठीं और पूरे घर को गालियां देने लगीं। एक्ट्रेसेस ने जेल के सभी कैदियों को चोर ठहराते हुए उनके साथ अभद्रता की थी।

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here