Sunday, April 14, 2024

दीपिका के रोज-रोज के नखरों से तंग आए प्रभास, की शूटिंग टालने की मांग

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आजकल अपनी फिल्म प्रोजेक्ट K की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में दीपिका के साथ सुपरस्टार प्रभास और अमिताभ बच्चन हैं. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में रही है. लेकिन खबर आई है की दीपिका के रोजाना के नखरों से तंग आकर प्रभास ने शूटिंग टालने की बात कही है. प्रभास चाहते हैं की कुछ दिनों के लिए शूटिंग टाल दी जाए.

हाल ही में खराब हुई थी तबीयत-

जानकारी के मुताबिक प्रभास और दीपिका के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दरअसल दीपिका पादुकोण डिप्रेशन और एंग्जायटी की दवाइयां लेती हैं. हाल ही में शूटिंग के दौरान अचानक दीपिका की तबीयत खराब हो गई थी जिससे उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद दीपिका को अस्पताल से छुट्टी दी गई तब वो वापिस काम पर लौट आईं. इन्हीं सभी समस्याओं के चलते प्रभास चाहते हैं की दीपिका को आराम करने का मौका दिया जाए जिससे शूटिंग में ऐसी समस्याएं न पैदा हों. हालाँकि इस मामले को लेकर अभी तक अमिताभ बच्चन का कोई भी बयान सामने नहीं आया है.

दीपिका पर छोड़ा फैसला-
वैसे अब प्रभास ने इस बात का फैसला दीपिका पर छोड़ दिया है की वो बाकी के शॉट्स कब करेंगी। प्रभास नहीं चाहते हैं की दीपिका का स्वास्थ्य और खराब हो और फिर शूटिंग में अधिक समस्या आए. इस वजह से प्रभास इस फिल्म को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं. वो चाहते हैं की पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही दीपिका सेट पर लौटें।

होगी अलग फिल्म-
इस फिल्म को नाग आश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं. और इसे लेकर बहुत ही अधिक उत्साहित हैं. नाग आश्विन ने कहा की इस फिल्म में दीपिका का रोल बहुत ही अलग होगा। यह एक ऐसा रोल होगा जो आज तक किसी ने किया है और लोगों को बहुत ही पसंद आएगा। इस रोल के लिए दीपिका खूब मेहनत कर रही हैं और वो इस रोल के लिए परफेक्ट हैं. वहीँ इस फिल्म में कुछ ऐसा दिखाया जाएगा की जो आने वाले लम्बे समय तक लोगों को नहीं भूलेगा।

जाहिर है दीपिका आजकल फिल्म project k की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद वो ऋतिक के साथ फिल्म फाइटर की शूटिंग करने जाएंगी। इस फिल्म के लिए दीपिका और ऋतिक दोनों की मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं. यह दीपिका और ऋतिक की पहली फिल्म होगी और इस फिल्म को लेकर दोनों अभिनेताओं में बहुत उत्साह है. दीपिका आज के समय में बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक हैं और कई सारी बड़ी फ़िल्में उनकी आने वाली हैं.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here