Monday, April 15, 2024

जब 10वीं क्लास में बॉयफ्रैंड संग रंगे हाथों पकड़ीं गईं थीं प्रियंका चोपड़ा, कर रहे थे कुछ ऐसा  

- Advertisement -
- Advertisement -

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी धाक जमाई है। यही वजह है कि अभिनेत्री अक्सर सुर्खियो में बनी रहती हैं।

priyanka chopra

2021 में लॉन्च की थी किताब

इन दिनों प्रियंका अपनी किताब अनफिनिश्ड को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस की यह किताब साल 2021 के शरुआत में लॉन्च की गई थी। लेकिन इस किताब में प्रियंका ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। इन्हीं में से एक खुलासा है एक्ट्रेस के बॉयफ्रैंड से जुड़ा हुआ जो कि काफी दिलचस्प है।

priyanka chopra

BF को घर बुलाती थीं प्रियंका

बता दें, फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इस किताब में उस किस्से का जिक्र किया है जब वे विदेश में अपनी ऑन्टी के घर पढ़ने के लिए गईं थीं। उस वक्त उनका एक बॉयफ्रैंड था जिसका नाम बॉब था। एक्ट्रेस ने बताया है कि जब उनकी ऑन्टी बाहर कहीं जाती थीं तब वे अपने बॉयफ्रैंड को घर बुला लेती थीं। ऐसे ही एक दिन उनकी ऑन्टी मार्केट गईं हुईं थीं। तब उन्होंने हमेशा की तरह एक बार फिर अपने बॉयफ्रैंड को बुला लिया था। लेकिन उसी वक्त उनकी ऑन्टी वापिस आ गईं जिन्हें देखर प्रियंका हक्की-बक्की रह गईं थीं।

प्रियंका ने अपनी किताब में आगे बताया है कि उनकी यह हालत देखकर उनकी ऑन्टी को उनपर शक हो गया था जिसके बाद उन्होंने पूरे घर की तलाशी ली थी। इस दौरान प्रियंका का बॉयफ्रैंड बॉब उनकी कबर्ड से पकड़ा गया था। इस बात की जानकारी उनकी ऑन्टी ने उनकी मां को दी थी जिसके बाद एक्ट्रेस की मां ने उन्हें इंडिया वापिस बुला लिया था।

priyanka chopra

फिल्म निर्देशक ने दी थी अजीबो-गरीब सलाह

इसके अलावा अभिनेत्री ने इस किताब में अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े तमाम खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया है कि मिस वर्ल्ड का टाइटल जीतने के बाद भी कुछ लोगों को उनके फिगर में चेंजेज़ चाहिए थे। एक्ट्रेस के मुताबिक, मिस वर्ल्ड का खिताब हांसिल करने के बाद बहुत सारे लोग उनसे मिलने के लिए उनके घर आए थे। इस दौरान एक निर्देशक भी पहुंचे थे। कुछ देर तक उन्होंने इधर-उधर की बातचीत की बाद में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया था जिसे सुनकर प्रियंका के होश उड़ गए थे।

दरअसल, उस डॉयरेक्टर ने प्रियंका को बूब जॉब, जबड़ों को फिक्स कराना और बट पर कुशन कराने की सलाह दी थी। उसकी यह बात सुनकर एक्ट्रेस का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया था।

priyanka chopra

प्रियंका ने रखा बेटी का लंबा-चौंड़ा नाम

गौरतलब है, हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनस संग शादी रचाई थी। दोनों ने लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया था। खुशी की बात ये है कि दोनों अब एक बच्ची के माता-पिता बन चुके हैं। हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे का नाम रिवील किया था। उन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here