Friday, July 12, 2024

‘प्यारे-मोहन’ मूवी सेट पर ईशा ने अमृता राव को जड़ा था थप्पड़, जानें क्या था माजरा

‘बेटा’ जैसी ड्रामा फ़िल्म और मस्ती जैसी कॉमेडी फिल्म के लिए मशहूर इंदर कुमार की फ़िल्म प्यारे मोहन ( Pyare Mohan Movie) 2006 में रिलीज हुई थी। यह एक विदेशी फ़िल्म ‘सी नो एविल, हियर नो एविल’ से इंस्पायर्ड थी। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे सुनकर आप सभी चकित रह जाएंगे। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने फ़िल्म की दूसरी नायिका अमृता राव को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

ईशा देओल अमृता राव

उस वक़्त करियर की ऊँचाईं पर थीं दोनों अभिनेत्रियाँ

‘प्यारे मोहन’ में फरदीन खान ने अंधे का और विवेक ने बहरे का किरदार निभाया था। इस कॉमेडी फिल्म में दोनों का लव इंटरेस्ट बनती हैं अमृता राव और ईशा देओल। ये वो दौर था जब ईशा देओल लगातार कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी थी। युवा, धूम, इंसान, काल, दस और नो एंट्री जैसी फिल्मों में काम करके वो दर्शकों के बीच भी पॉपुलर थी और निर्माताओं की भी पहली पसंद बन रही थी।

वहीं 2003 में ‘इश्क-विश्क’ से बॉलीवुड में पदार्पण करने वाली अमृता राव को बेस्ट डेब्यू के लिए अवार्ड भी मिल चुका था। वे इंदर कुमार के साथ मस्ती में भी काम कर चुकीं थीं। उनके करियर की सबसे हिट फिल्में ‘मैं हूँ ना’ और ‘विवाह’ इसी बीच आई थी।

ईशा देओल अमृता राव

इस कारण ईशा को उठाना पड़ा हाथ

प्यारे-मोहन के सेट पर ईशा को हाथ उठाने के लिए अमृता ने ही उकसाया था। ईशा गुस्सैल नही हैं और ना ही वे जल्दी गाली गलौच पर उतर आती हैं। सेट पर जब अमृता उन्हें बार-बार अपशब्द का प्रयोग करने लगी तब ईशा को वो कदम उठाना पड़ा।

ईशा ने एक साक्षात्कार में बताया कि फ़िल्म के कैमरामैन और अन्य क्रू ने इसलिए कुछ नही कहा क्योंकि वे जानते थे कि गलती अमृता की थी। बाद में अमृता ने ईशा से माफ़ी भी मांगी और अब दोनों के बीच कोई मसला नही है। लेकिन ईशा कहती हैं कि हाथ उठाने के लिए उन्हें कोई पछतावा नही था और ना ही अब है।

ईशा देओल अमृता राव

अमृता राव ने इस मुद्दे पर कभी खुलकर बात नही की। शायद उन्हें भी अपनी गलती का एहसास रहा होगा। वे पिछली बार नवाज़ुद्दीन के साथ ठाकरे फ़िल्म में नज़र आई थी। वहीं ईशा देओल ओटीटी डेब्यू कर चुकीं हैं। वे अजय देवगन के साथ ‘रुद्रा’ वेब सीरीज में नज़र आईं थीं। ईशा देओल कन्नड़ फिल्मों में भी पदार्पण कर चुकीं हैं और कुछ शार्ट फिल्मो में भी दिखी हैं। दोनों ही अभिनेत्रियाँ शादी कर चुकीं हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here