Wednesday, February 21, 2024

 फेक निकली राघव चड्ढा की मेकअप वाली तस्वीर, जानिये क्या है इस मामले का पूरा सच

- Advertisement -
- Advertisement -

हाल ही मे आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा कीं कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं है. वायरल तस्वीर मे युवा नेता राघव चड्ढा लैकमे फैशन वीक मे रैप वॉक करते नजंर आ रहे है. इतना ही नही तस्वीर मे राघव चड्ढा के चहरे पर मेकअप और बरगंडी रंग के बाल भी नज़र आ रहे है.

आपको बता दें की राघव चड्ढा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है और लोग तस्वीर पर कमेंट कर उनका मज़ाक उढ़ाते नज़र आ रहे है. आईये जानते है मामले की पूरी सच्चाई.

कौन हैं राघव चड्ढा

काफी कम समय मे अपना नाम भारत के यूवा नेताओं मे शामिल करने वाले राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं. हाल ही मे हुए चुनावों मे आप सरकार को पंजाब मे जीत हांसिल हुई, इस जीत के पीछे राघव का बड़ा हाथ है. राघव चड्ढा राजनीति मे आने से पहले एक चार्टर्ड अकाउंटेंट थे, और अब दिल्ली जलबोर्ड के वाइस प्रेसीडेंट के औहदा पर है. इन सबके अलावा राघव आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता भी है.

वायरल हुई थी तस्वीर

रविवार को हुए लैक्में फैशन वीक मे राघव चड्ढा का नामाकंन हुआ था जिसके बाद उन्होने शो मे बतौर शो स्टॉपर वॉक किया था. शो के बाद से ही इनकी तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमे वे काफी मेकअप मे नज़र आ रहे है. लेकिन कुछ वायरल टेस्ट करने के बाद तस्वीरें फेक निकलीं.

लोगो ने कसे तंज

आपको बता दें कि राघव चड्ढा की यह तस्वीर बहुत ही तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल होती नज़र आ रही है. राघव की इस तस्वीर को लोग शेयर करते हुए तरह तरह के तंज कसते नज़र आ रहे है. एक यूज़र ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा “आइए आपको मिलाते हैं करण जौहर के नए वर्जन से. इसको तो आप पहचानते ही होंगे. ये हैं राघव चड्ढा

फेक निकली तस्वीरें

वायरल तस्वीरो मे दिखाया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा होठों पर गहरी लिपस्टिक, गालों पर ब्लश और बालों में बरगंडी रंग के बालों मे हैं. लेकिन इंडिया टुडे के एंटी फेक न्यूज वॉर रूम (AFWA) की एक रिपोर्ट के अनुसार यह तस्वीर एडिट की गई है. AFWA ने बताया की राघव चड्ढा ने भले से लैक्में फैशन वीक वॉक किया हो लेकिन किसी भी तस्वीर मे उनके चहरे पर मेकअप या बालों का लाल रंग नज़र नही आ रहा.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here