Wednesday, February 21, 2024

राखी सावंत ने हटवाया Ex पति रितेश के नाम का टैटू, दर्द के मारे निकल गई…

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। अब एक बार फिर राखी अपने एक्स पति रितेश को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री अपनी बॉडी पर बने रितेश के नाम को हटवाती नज़र आ रही हैं।

राखी ने हटवाया Ex पति के नाम का टैटू

बता दें, फिल्म जगत की चर्चित एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत ने अपने एक्स पति रितेश को अपनी जिंदगी से पूरी तरह बाहर निकालने का फैसला कर लिया है। हाल ही में अभिनेत्री एक टैटू शॉप पर पहुंची थी। यहां पहुंचकर उन्होंने अपनी बॉडी पर बने रितेश के नाम के टैटू को हटवाया। अब राखी ने इससे जुड़ी एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल से फैंस के साथ साझा की है।

वीडियो में राखी पहले तो अपने सभी फैंस को जानकारी देती दिख रही हैं कि वे रितेश के नाम का टैटू हटवाने जा रही हैं। बाद में जब आर्टिस्ट उनकी बॉडी से टैटू को हटाता है उस वक्त उन्हें काफी पेन होता है लेकिन हार नहीं मानती हैं और अपने एक्स पति की आखिरी याद को भी मिटा देती हैं।

rakhi sawant

फैंस को दी नसीहत

इस दौरान राखी ने अपने फैंस को नसीहत देती भी दिखीं। उन्होंने बताया कि जब आप किसी के साथ प्यार में हों तो कभी उसके नाम का टैटू अपनी बॉडी पर मत करवाइये क्योंकि इससे आपको ही तकलीफ होती है। फैंस को राखी का यह फैसला काफी पसंद आ रहा है। वे उन्हें हिम्मत न हारने की सलाह दे रहे हैं।

rakhi sawant

रितेश ने दी थी राखी को धमकी

मालूम हो, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब राखी रितेश को लेकर सुर्खियों में आई हों। इससे पहले दोनों के बीच छिड़ी जुबानी जंग ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। दरअसल, कुछ महीने पहले रितेश ने अपनी एक्स पत्नी राखीं सावंत को धमकी दी थी कि वे अगर उन्हें किसी गेम शो में दोबारा मिल गईं तो वे उनकी ईंट से ईंट बजा देंगे। इसपर एक्ट्रेस के फैंस ने उनकी क्लास लगा दी थी। फैंस ने उन्हें महिलाओं से बात करने सीखने तक की नसीहत दे डाली थी।

rakhi and ritesh

बिग बॉस 15 में दिखे थे साथ

गौरतलब है, राखी सावंत और रितेश को एक साथ बिग बॉस के 15वें सीज़न में देखा गया था। इस दौरान दोनों ने साथ काफी रोमांटिक पल बिताए थे। हालांकि, कई मौकों पर दोनों के बीच मतभेद भी देखने को मिले थे। ऐसे में रितेश और राखी का यह रिश्ता लोगों को फेक लगने लगा था। कुछ महीनों बाद दोनों ने सोशल मीडिया के जरिये एक-दूसरे से अलग होने का भी ऐलान कर दिया था।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here