Wednesday, April 10, 2024

Shocking: शादी के कुछ दिनों बाद रणबीर-आलिया लेने जा रहे तलाक? इस वजह से हो रहे अलग…

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट आखिरकार शादी कें बंधन में बंध ही गए। दोनों ने पहले एक लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप एक-दूसरे के साथ साझा की थी बाद में परिवार की सहमित से शादी कर ली।

बॉलीवुड कपल्स की यह शादी सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। इस दौरान खास मेहमानों को ही न्योता भेजा गया था। इनमें फिल्म जगत के तमाम सितारे मौजूद थे। वहीं, आलिया और रणबीर की शादी की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ काफी क्यूट लग रहे हैं।

ranbir and alia

इस बीच कुछ यूजर्स सोशल मीडिया पर दावा कर रहे हैं कि रणबीर और आलिया बहुत जल्द तलाक लेने वाले हैं। उनकी यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकेगी। अब लोगों के इन दावों में कितनी सच्चाई है यह कह पाना तो कठिन है। लेकिन आज हम आपको उस शख्स का नाम जरुर बताएंगे जिसने लोगों के दिमाग में ये फितूर डाला है।

krk

केआरके का पुराना ट्वीट हुआ वायरल

बता दें, इस मसले की जड़ कोई और नहीं बल्कि अभिनेता से फिल्म समीक्षक बने कमाल आर खान उर्फ केआरके हैं। जुलाई 2021 में केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये एक भविष्यवाणी की थी। उन्होंने दावा किया था कि रणबीर और आलिया 2022 के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन 15 सालों बाद वे एक-दूसरे से तलाक ले लेंगे।

ranbir and alia

शादी के 15 साल बाद अलग होंगे रणबीर और आलिया?

उस वक्त कलाकारों के फैंस ने केआरके को जमकर लताड़ा था। लोगों ने तो यहां तक कह दिया था कि रणबीर और आलिया का कुछ हो इससे पहले आप अपने दिमाग का इलाज करवाइये। लेकिन अब जब केआरके की पहली भविष्यवाणी सच हुई है तब लोग उनकी अगली कही हुई बात को भी सच मान रहे हैं।

सोशल मीडिया पर केआरके के पुराने ट्वीट्स इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इनमें उन्होंने रणबीर और आलिया की शादी का जिक्र किया है। वहीं, अगले ट्वीट में केआरके ने दावा किया है कि शादी के 15 सालों बाद बॉलीवुड स्टार्स एक-दूसरे को तलाक दे देंगे।

kapil sharma

कपिल के लिए किया था अभद्र शब्दों का प्रयोग

गौरतलब है, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब केआरके ने बॉलीवुड स्टार्स पर टिप्पणी की हो। इससे पहले भी उनके निशाने पर कई कलाकार रह चुके हैं। हाल ही में केआरके ने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी जिसके बाद फैंस ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई थी।

दरअसल, कपिल शर्मा के जन्मदिन पर केआरके ने बड़े ही अभद्र शब्दों के साथ कॉमेडियन को बधाई दी थी। केआरके की यह हरकत कपिल के फैंस को ज़रा भी रास नहीं आई जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here