Saturday, June 22, 2024

Mrs. Kapoor बनकर भावुक हुईं आलिया, पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

आखिरकार वो पल आ ही गया जब फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट की मांग में रणबीर कपूर के नाम का सिंदूर सज गया है। दोनों ने बीते दिन कपूर परिवार के मुंबई स्थित बंगले वास्तु में सभी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। इसके बाद बी-टाउन की इस नई-नवेली जोड़ी ने मीडिया के सामने गेस्ट अपीरियंस दिया। इस दौरान रणबीर ने अपनी पत्नी को गोद में उठाकर मीडिया के सामने पोज़ दिए। आलिया भी अपने पति की गोद में काफी खुश नज़र आ रही थीं।

ranbir and alia

आलिया-रणबीर ने काटा केक

अब बॉलीवुड के पॉवरकपल की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। न तस्वीरों में रणबीर और आलिया पूरी फैमिली की मौजूदगी में केक काटते नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा सभी साथ मिलकर पार्टी कर रहे हैं।

alia and ranbir

शादी की तस्वीरें हुई वायरल

बता दें, रणबीर और आलिया की इस शादी में ज्यादा लोगों को न्योता नहीं भेजा गया था। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपूर परिवार के खास सदस्य ही शादी के फंक्शन एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं। इनमें करिश्मा कपूर, करीना कपूर, रणधीर कपूर, नीतू कपूर समेत तमाम अन्य लोग शामिल हैं। वहीं, आलिया की तरफ से उनके पिता महेश भट्ट, उनकी मां सोनी राज़दान, बहन पूजा भट्ट आदि ने शिरकत की।

alia and ranbir

कपूर परिवार में जोरदार तरीके से हुआ नई बहू का स्वागत

मालूम हो, रणबीर और आलिया की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर कई महीनों से बज़ बना हुआ था। फैंस दोनों को शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए बेहद ही एक्साइटेड थे। अब वो लम्हा आ ही गया जब आलिया भट्ट मिसेज कपूर बन गई हैं। शादी के बाद रणबीर की दुल्हनिया का कपूर परिवार में जोरदार तरीके से स्वागत किया गया है। ननद करिश्मा और करीना ने अपने प्यारे भाई और भाभी की रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करते हुए उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं, आलिया की मां सोना राज़दान ने भी अपने दामाद रणबीर कपूर का भट्ट परिवार में स्वागत किया है। उन्होंने लिखा कि, ‘वो कहते हैं कि आप जब बेटी खोते हैं तो बेटा पाते हैं। मैं कहती हूं कि हमें एक शानदार बेटा मिला है। एक प्यारा परिवार… मेरी प्यारी खूबसूरत बेबी गर्ल हमेशा हमारे साथ है। रणबीर और आलिया मैं आपके लिए ढेर सारा प्यार और खुशियों की कामना करती हूं। आपकी प्यारी मां’।

 

 

 

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here