Sunday, April 14, 2024

फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज होने पर भावुक हुए रणबीर, बोले-‘पापा हमेशा चाहते थे

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर लम्बे समय से परदे से गायब हैं लेकिन अब उनकी एक के बाद फ़िल्में आ रही हैं. ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर कपूर की शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस मौके पर रणबीर अपने पिता ऋषि कपूर को याद करके भावुक हो गए और कहा की काश आज पापा होते। इसके अलावा रणबीर ने ये भी बताया की उनके पिता क्या चाहते थे.

दर्शकों से जुड़ा रोल करूँ-
रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा का रेलर जोर शोर से रिलीज किया गया. हाल ही दिए गए इंटरव्यू में रणबीर ने शमशेरा को लेकर बात की. इसके अलावा अपने पिता ऋषि कपूर को याद करते हुए रणबीर ने कहा की काश आज पापा होते. वो हमेशा से मुझे ऐसे रोल करते हुए देखना चाहते थे. आज वो शमशेरा में मेरे लुक को देखकर काफी खुश होते. वो हमेशा से चाहते थे की मैं ऐसे ही रोल करूँ जो दर्शकों को सीधा अपनी तरफ जोड़ सके.

करते थे आलोचना-
रणबीर कपूर ने बताया की उनके पिता हमेशा ईमानदारी से उनके काम की आलोचना किया करते थे. जब उन्हें कोई फिल्म खराब लगती थी तो वो मेरी सीधे आलोचना किया करते थे और कोई फिल्म अच्छी लगे तब वो खुले दिल से मेरी तारीफ भी किया करते थे. आपको बता दें की रणबीर कपूर अक्सर अपने पिता को याद करते हैं. एक लम्बे समय तक वो अपने पिता से दूर रहे लेकिन जब संजू फिल्म आई तो रणबीर की एक्टिंग देखकर ऋषि कपूर ने जमकर उनकी तारीफ की थी.

pic source- social media

आ रही हैं बड़ी फ़िल्में-
लम्बे समय से परदे से दूर चल रहे रणबीर कपूर अब बैक टू बैक परदे पर दिखाई देने वाले हैं. उनकी दो फ़िल्में आने वाली हैं. ये दोनों फ़िल्में रणबीर के लिए मोस्ट अवेटेड हैं. पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र है जिसमें वो अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कलाकार शामिल हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

pic source- social media

वही दूसरी फिल्म है शमशेरा। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने एक डकैत का रोल किया है. फिल्म के ट्रेलर में रणबीर कपूर डबल रोल में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं. संजय दत्त का भी इस फिल्म में काफी अहम् रोल दिखाया गया है.

pic source- social media

रणबीर लम्बे समय से इन दोनों फिल्मों के आने का इंतजार कर रहे हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा की आखिर इतने समय बाद अपने हीरो को परदे पर देखकर जनता कैसा रिएक्शन देती है.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here