Friday, April 19, 2024

सुष्मिता से अलग होने के बाद पहली बार रोहमन शॉल ने की खुलकर बात, बोले- जिंदगी और मौत

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री सुष्मिता सेन अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार वे अपने बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट साझा कर ऐलान किया था कि अब वे और उनके पार्टनर रोहमन शॉल अलग हो चुके हैं। हालांकि, उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से एक यह भी कहा था कि वे दोनों हमेशा दोस्त बने रहेंगे। उन्होंने लिखा, हमने दोस्ती से शुरुआत की और हमेशा दोस्त बने रहेंगे। रिश्ता खत्म हो चुका है लेकिन प्यार हमेशा रहेगा।

‘आस्क मी एनीथिंग’

बता दें, एक्ट्रेस संग ब्रेकअप के बाद पहली बार रोहमन शॉल दुनिया के सामने आए हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी में चल रही उथल-पुथल को लेकर खुलकर बात की। शुक्रवार को रोहमन ने इंस्टाग्राम पर एक आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के सभी सवालों के जवाब दिए, जिसमें उन्होंने बताया कि जिंदगी ने उन्हें क्या सिखाया।

मुश्किल समय से एक्टर ने क्या सीखा?

मालूम हो, सेशन के दौरान एक यूजर ने रोहमन से पूछा कि, आपने इस बीमारी से और ठीक होने के बाद जीवन के बारे में क्या सीखा? उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, सबसे बड़ा सबक यह मिला कि समस्या कितनी भी बड़ी क्यों न हो अगर आप में इच्छाशक्ति है तो आप खुद ही इसका सामना कर सकते हैं। दुख है, दर्द है और ये बना रहता है। बस हमेशा ये याद रखिए आखिर में आपको ही इसका फायदा मिलेगा।

जल्द ही डेब्यू कर सकते हैं रोहमन

इस दौरान रोहमन ने अपने फैंस को इस बात का भी संकेत दिया कि जल्द ही वे एक्टिंग डेब्यू कर सकते हैं। दरअसल, उनसे एक फैंन से सवाल किया कि आगे का आपका क्या प्लान है? इसपर उन्होंने कहा कि शुक्र है कि कोविड होने से ठीक पहले मैंने कुछ शूट किया था। इसका अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम कर चल रहा है। जल्द ही आप सभी को बताऊंगा।

‘मानसिक तौर से मैं मजबूत हूं’

गौरतलब है, हाल ही में रोहमन शॉल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद डॉक्टरों की देख-रेख में वे होम क्वारंटीन हो गए थे। बता दें, रोहमन ने इन परिस्थितियों में किन समस्याओं का सामना किया, इस बारे में बात करते हुए बताया कि जिंदगी और मौत का एक निश्चित सत्य है। इसलिए इस तरह के विचार को लेकर मैं बहुत सहज हूं। असल में मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा। मैं बस मानसिक तौर से मजबूत बना रहा।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here