Sunday, April 14, 2024

लॉकअप में सायशा ने लांघीं मर्यादा की सीमाएं, ऑन कैमरा मंदाना को किया Kiss

- Advertisement -
- Advertisement -

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का शो लॉकअप इन दिनों अपने अनोखे अंदाज़ के लिए सुर्खियों में बना हुआ है। शो में टास्क के दौरान कैदियों की हरकतें सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रही हैं। ऐसे में शो की कंटेस्टेंट और मशहूर फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे ने मर्यादा की सभी सीमाएं लांघने का काम किया है। उन्होंने ऑन कैमरा शो की कंटेस्टेंट मंदाना करीमी को लिप किस करके साबित कर दिया कि वे अपनी फीलिंग्स को जाहिर करने में ज़रा भी हिचकिचाती नहीं हैं।

kangana ranaut

कंगना ने दिया अनोखा टास्क

बता दें, बीते दिन टेलीकास्ट किए गए एपिसोड में देखा गया था कि जजमेंट के दौरान शो की होस्ट कंगना रनौत ने कैदियों को एक अनोखा टास्क सौंपा था। एक्ट्रेस ने सभी कैदियों को एक ऐसे कंटेस्टेंट को चुनने के लिए कहा था जिसे वे किस करना चाहते हैं और उसके लिए अपने दिल की फीलिंग्स साझा करना चाहते हैं। ऐसे में सायशा शिंदे ने फिल्म अभिनेत्री मंदाना करीमी को चुना।

saisha and mandana

मंदाना से अट्रैक्ट होती हैं सायशा

उन्होंने एक्ट्रेस के होठों पर किस करते हुए बताया कि मंदाना से वे अट्रैक्ट होती हैं। अभिनेत्री को देखकर सायशा के दिल में कुछ-कुछ होने लगता है। इसलिए उन्होंने मंदाना के होठों पर किस कर लिया।

वहीं, बाकी कंटेस्टेंट्स ने भी अपने पसंदीदा कैदियों के गालों पर भी किस किया। इस दौरान आजमा फल्लाह ने शिवम को चुना, जीशान खान ने मंदाना को चुना, मंदाना ने अंजलि को चुना और मुनव्वर फारुकी ने सायशा को चुना।

saisha shinde

40 की उम्र में करवाई सर्जरी

मालूम हो, कंगना रनौत के शो में सायशा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोले थे। उन्होंने शो की शुरुआत में बताया था कि जब उन्होंने अपनी सैक्सुअल कंडीशन के बारे में घरवालों से बात की थी तो उनका रिएक्शन कैसा था। डिजाइनर ने कहा था कि, ‘’सर्जरी से पहले मैंने मनोचिकित्सक से सलाह ली थी। उन्होंने मुझसे कहा, ‘’ये तुम क्या कर रहे हो, यह गलत है। आप बहुत तेजतर्रार हैं, हैंडसम हैं, आपको इससे गुजरने की जरूरत नहीं है। यह सिर्फ एक चरण है, ये तो निकल जाएगा।” लेकिन मुझे 15 साल की उम्र में ही समझ आ गया था कि मेरी दिलचस्पी पुरुषों में है। लेकिन मैं उलझन में थी और सब देखने समझने के बाद 40 साल की उम्र में, सर्जरी करवाई।‘’

 

 

 

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here