Wednesday, February 21, 2024

Threat To Salman khan-बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को जान का खतरा, आखिर किसके टारगेट पर हैं भाई जान ?

सलमान खान के नाम से धमकी भरा एक पत्र उन्हें मिला. इस लेटर में लिखा था कि ' तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे'.

- Advertisement -
- Advertisement -

सलामन खान यानि की बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है उन्हें ही नहीं बल्कि उनके पिता सलीम खान भी टारगेट पर हैं. जी हां ख़बरों की माने तो रविवार को एक धमकी भरा लेटर मिला, ये लेटर सलामन को नहीं बल्कि उनके पिता सलीम खान को मिला था जब वह वॉक के करने गए थे. लेटर मिलने की बात मीडिया और सोशल मीडिया पर आग की तरह फै गई. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था और जांच शुरू कर दी थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा बढ़ा दी है. इस लेटर में दोनों को जान से मार देने की धमकी दी गई है. लेटर में सलमान खान और सलीम खान का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई है.

pic source- social media

आप को बता दें की कुछ दिन पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. और उसके बाद सलमान के पिता को ऐसे धमकी भरा खत मिलाना जिसमे लिखा हो कि तुम्हारा हाल भी सिद्धू मूसेवाला होगा. इससे यही अंदाजा लगाया जा सकता है की अब हमलावर के निशाने पर सलमान खान

pic source- social media

बॉलीवुड के सल्लू भाई की दबंगई से कौन नहीं वाकिफ है, इनके चर्चे चारों तरफ होते हैं. इनके चाहनेवालों की लिस्ट बहुत लंबी है.,लेकिन कहते हैं न जो इंसान जितना मशहूर होता है उसके दुश्मन भी उतने ही होते हैं. शायद इसी में से कोई होगा जो दबंग खान को नुकसान पहुंचना चाहता होगा.

बता दें सलमान खान हाल ही में आइफा 2022 इवेंट से मुंबई वापस आए हैं. ये इवेंट अबु धाबी में आयोजित हुआ था. सलमान ने आइफा 2022 को होस्ट किया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों पर रिलीज होगी. इसके साथ ही बजरंगी बाई जान 2 ,दबंग 4, किक 2 जैसी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here