Sunday, April 14, 2024

जब भरी महफिल में सलमान ने सुनाई थीं इन एक्ट्रेसेस को खरी-खोटी

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान आज किसी पहचान के मोहतजा नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से देश-दुनिया में नाम कमाया है।

इस बात से तो आप सब भली-भांति परिचित हैं कि सलमान की दोस्ती और दुश्मनी दोनों ही चर्चे में रहती हैं। माना जाता है कि भाईजान अगर किसी की मदद करने पर आ जाते हैं तो अपना सबकुछ लुटाने को तैयार हो जाते हैं लेकिन जब उनकी नज़रों से कोई उतर जाता है तो यह बात उस शख्स के लिए हानिकारक साबित होती है।

यूं तो सलमान खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे मौजूद हैं जिनके साथ एक्टर की कॉन्ट्रोवर्सीज़ हो चुकी हैं। लेकिन आज तक किसी भी सेलेब्रिटी की हिम्मत नहीं हुई है जो दबंग खान के खिलाफ आवाज़ उठा सके।

बहरहाल, आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के विषय में बताने जा रहे हैं जिनकी सरेआम सलमान ने बेज्जती कर दी थी।

कैटरीना कैफ

माना जाता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कटरीना की एंट्री सलमान खान ने ही करवाई थी। दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं। कहा जाता है कि एक वक्त ऐसा था जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, फिल्म अजब-प्रेम की गजब कहानी के दौरान एक्ट्रेस की नजदीकियां रणबीर कपूर के साथ बढ़ गईं थीं। इसके बाद सलमान और कटरीना का रिश्ता टूट गया था।

इसके बाद सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि “मिस कैटरीना कपूर और कितना नीचे जाएंगी।’’ एक्टर के इस स्टेटमेंट के बाद वे शर्म से लाल हो गईं थीं।

कंगना रनौत

फिल्म इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत भी भाईजान की जुबानी तलवार से खुद को नहीं बचा पाई थीं। दरअसल, एक्ट्रेस अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन के लिए सलमान के शो बिग बॉस पर पहुंची थी। इस दौरान सलमान ने बातों ही बातों में उनकी खूब टांग खींची थी। एक्टर ने कहा था कि ‘ये लड़की झगड़े उठाने में माहिर है। ये फिल्म इसी की बॉयोपिक है’।

दीपिका पादुकोण

फिल्म इंडस्ट्री की मस्तानी यानी की दीपिका पादुकोण भी भाईजान के तानों की मार झेल चुकी हैं। दरअसल, एक्ट्रेस बिग बॉस के सेट पर अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। इस दौरान सलमान ने उनको लेकर कहा था कि ‘वे डिप्रेशन की लग्जरी को बर्दाश्त नहीं कर सकती।‘

जूही चावला

बॉलीवुड की नामचीन अदाकारा जूही चावला और सलमान खान के बीच काफी गहरी दोस्ती है। दोनों अक्सर एक-दूसरे की टांग खींचते नज़र आते हैं। ऐसा ही कुछ सलमान ने एक बार भिग बॉस के सेट पर किया था। एक्टर ने जूही को लेकर बात करते हुए कहा था कि मैंने इनके साथ एक भी फिल्म नहीं की। जिसपर एक्ट्रेस ने कहा कि अब कर सकते हैं। जूही की इस बात पर सलमान ने उनकी टांग खींचते हुए कहा था कि हां अब तुम फिल्म में मेरी मां का रोल निभा सकती हो।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here