Wednesday, February 21, 2024

अब इस स्टार की ख़ूबसूरत बेटी को अपनी फिल्म में मौका दे रहे हैं सलमान खान

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए काफी मशहूर हैं. सलमान खान चैरिटी के साथ-साथ बहुत सारे नए चेहरों को बॉलीवुड में मौका देते हैं. अब इस फ़ेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया. सलमान एक और स्टार किध को बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका दे रहे हैं. चर्चा है की इस स्टार किड ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

पलक तिवारी को देंगे मौका-
आपको बता दें जिस स्टार की बेटी को सलमान खान मौका देने जाने जा रहे हैं उनका नाम है पलक तिवारी। पलक श्वेता तिवारी की बेटी हैं. श्वेता तिवारी जो बिग बॉस विनर रह चुकी हैं और सलमान खान की उनसे अच्छी दोस्ती है. श्वेता तिवारी आज के समय में बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. अब सलमान खान अपनी आगामी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में पलक तिवारी को मौका देने जा रहे हैं. खबर ये भी है की पलक ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

सलमान खान पलक तिवारी

इन्हें भी देंगे मौका-
अपनी इस फिल्म में सलमान खान न केवल पलक तिवारी बल्कि पंजाब की कैटरीना कही जाने वाली शहनाज गिल को भी मौका देने जा रहे हैं. शहनाज और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं. शहनाज़ बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं और यहाँ पर सिद्धार्थ के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर काफी मशहूर हुई थीं.

पलक की करी तारीफ़-
आपको बता दें की सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 15 के दौरान पलक तिवारी की खूब तारीफ़ भी की थी. पलक अपने गाने का प्रमोशन करने इस शो में पहुंची थी और सलमान खान ने उनकी तारीफों के पुल बाँध दिए थे. सलमान खान ने कहा था की पलक काफी मेहनती हैं और वो बहुत आगे तक जाएंगी। अब जिन नए चेहरों को सलमान खान मौका देने जा रहे हैं उनमें से एक नाम पलक तिवारी का भी है.

गाने से हुईं फेमस-
आपको बता दें की हार्डी संधू के साथ गाने में नजर आने वाली पलक तिवारी आज के समय में संसेशन बनकर सामने आई हैं. चलदी कुड़ी गाने में हार्डी के साथ पलक दिखाई दी थीं और इस गाने में पलक को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस गाने में पलक के डांस को भी खूब पसंद किया गया था. अब जल्द ही पलक बॉलीवुड के पर्दे में दिखाई देने वाली हैं और यह उनके फैंस के लिए ख़ुशी की बात है.

सलमान खान पलक तिवारी
पलक सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपनी माँ के साथ अक्सर तस्वीरें डालती रहती हैं.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here