Tuesday, March 5, 2024

कटरीना के कारण सलमान और जॉन के बीच हुआ था विवाद जो अभी तक नही सुलझा

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड के भाई जान अक्सर विवादों को लेकर सुर्खियों में बने रहे हैं। कभी उनका नाम विवेक ओबेरॉय के साथ जुड़ा तो कभी उन्होंने मीडिया के सामने सुशांत को पहचानने से इनकार कर दिया था। कभी वे हिट एंड रन केस के मामले में सामने आते हैं तो कभी ब्लैक बक के शिकार की बातें भी सामने आती हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं जॉन अब्राहम और भाई जान में भी विवाद है जो आज तक नही सुलझा। शाहरुख और उनके संबंधों के बारे में तो उन दिनों रोज कुछ न कुछ छपता रहता था।

कटरीना कैफ हैं विवाद की वजह

ये बात तो किसी से छुपी नही कि सलमान और कटरीना के बीच गहरा संबंध रहा है। कैटरीना को हिंदी सिखाने के साथ बड़ी फिल्में दिलाने के पीछे भाई जान का ही हाथ रहा है। कैटरीना बताती हैं कि जब वे बॉलीवुड में नई आई थीं तब उनका यहां अपना कोई नही था लेकिन सलमान ने उनका साथ दिया और दोनों दोस्त बन गए। अभी तो कटरीना ने विक्की से शादी कर ली है लेकिन एक समय में वे सलमान और रणबीर कपूर के साथ संबंधों में थी।

कटरीना और जॉन ने इस फ़िल्म में किया था काम

कटरीना की पहली फ़िल्म बूम थी जिसमे उनके साथ अमिताभ भी थे। सलमान ने अपनी फिल्म मैंने प्यार क्यूं किया में कटरीना को लिया था। ये दोनों की पहली फ़िल्म थी, जो 2005 में आई थी। वहीं कटरीना और जॉन ने पहली बार 2009 में आई फ़िल्म ‘न्यूयॉर्क’ में साथ में काम किया था। लेकिन विवाद की वजह न्यूयॉर्क फ़िल्म से पहले शुरू होती है जब कटरीना और जॉन एक फ़िल्म करने वाले थे।

katrina kaif

जब जॉन पर आरोप लगे कि उसने कटरीना को फ़िल्म से निकलवा दिया

4 जुलाई 2003 को जॉन की एक फ़िल्म आयी थी साया। इस फ़िल्म को विशेष भट्ट ने प्रोड्यूस और अनुराग बसु ने डायरेक्ट किया था। जॉन अब्राहम की पहली फ़िल्म जिस्म 17 जनवरी 2003 को रिलीज हुई थी। साया फ़िल्म में पहले जॉन के साथ कटरीना को फाइनल किया गया था। फिर उन्हें फ़िल्म से निकालकर किसी दूसरी अभिनेत्री को लिया गया। सलमान बताते हैं कि कटरीना को जॉन के कहने पर फ़िल्म से निकाला गया था। फ़िल्म से निकाले जाने के बाद कटरीना कई दिनों तक रोती रहीं थीं।

जॉन ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर क्या कहा

जॉन का कहना है कि वे उन दिनों इंडस्ट्री में नए थे। उन्हें तो खुद फिल्मों के लिए संघर्ष करना पड़ा था। और बात कटरीना को निकालने की रही तो उस समय वे खुद स्टार नही बने थे, यहाँ तक कि उनकी पहली फ़िल्म भी रिलीज नही हुई थी। वे बताते हैं कि हिरोइंस को फिल्मों से निकालने का काम बड़े स्टार कर सकते हैं। हालांकि कटरीना को फ़िल्म से निकालने का निर्णय मेकर्स का था।

जब सलमान ने कहा कि ‘न्यूयॉर्क’ में जॉन को काम करने का मौका देकर एहसान किया

सलमान बताते हैं कि जब कटरीना के पास मौका था कि वे न्यूयॉर्क फ़िल्म से जॉन को बाहर कर सकती थी लेकिन उन्होंने ऐसा नही किया। जॉन ने सलमान के इस बयान पर जवाब देते हुए कहा कि उस फिल्म में काम देने के लिए धन्यवाद। दोनों के बीच तभी से मामला गर्म है। दोनों के बीच मनमुटाव है बावजूद वे एक-दूसरे के कामों में अब दखल नही देते। आशा है कि अब तो शाहरुख और सलमान भी साथ आ चुके हैं। जल्द जॉन और सलमान भी साथ नज़र आएं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here