Monday, May 20, 2024

धमकी भरा खत्म मिलने पर आया सलमान का बयान, बोले-‘ गोल्डी बरार और लारेंस विश्नोई को तो मैं

- Advertisement -
- Advertisement -

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई तरह की बातें चल रही हैं. अभी हल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान को एक धमकी भरा पत्र मिला था. जिसमें सलमान के बारे में बातें लिखी थीं. सलीम खान को ये पत्र मिलने के बाद पहली बार सलमान खान ने इस बारे में खुलकर बात की है. लारेंस विश्नोई और गोली बरार के बारे में भी सलमान ने कई बातें कही.

मेरी किसी से दुश्मनी नहीं-

सलमान खान ने धमकी भरा पत्र मिलने के बाद कहा कि ‘मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. लारेंस विश्नोई को मैं साल 2018 से जानता हूँ जब उसने मुझे मारने की धमकी दी थी. इसके अलावा मैं गोल्डी बरार को नहीं जानता और आजकल मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. मुझे किसी पर शक भी नहीं है’. सलमान ने कहा की मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और न ही मुझे कोई धमकी भरा फोन या मैसेज मिला है. मेरे पास ऐसी कोई चीज नहीं आई है. धमकी भरा खत मेरे पिता को मिला था मुझे नहीं। जब वो सुबह टहलने गए तो उन्हें एक पत्र मिला था और मेरे पास किसी पर शक करने जैसी कोई बात नहीं है’

पिता को मिला पत्र-
जाहिर है की रविवार सुबह जब सलीम खान यानी सलमान खान के पिता घूमने गए तो टेबल के पास उन्हें धमकी भरा पत्र मिला। ये वही टेबल थी जिसमें सलीम खान रोजाना बैठा करते थे. इसमें लिखा था की तुम्हारा भी मूसेवाला जैसा ही हाल करेंगे’. इसके बाद सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिलने की बात सामने आई है. आपको बता दें की इस पत्र के बाद सलमान खान आजकल अपनी सुरक्षा में विशेष ध्यान दे रहे हैं. पत्र मिलने के बाद बांद्रा पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करते हुए 506 के तहत मामला रिकॉर्ड किया है.

पहले सलमान पर हमले का प्रयास-
आपको बता दें की साल 2011 में फिल्म रेडी की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर हमले का प्रयास हुआ था लेकिन हथियारों की वजह से यह हमला नहीं हो पाया। उस समय सलमान खान पर हमले की जिम्मेदारी नरेश शेट्टी गैंग को दी गई थी. सलमान को मिले धमकी भरे पत्र की पुलिस बारीकी से जांच कर रही है और एक एंगल खंगलाने में जुटी है.

लारेंस ने नकारी बात-
वही सलमान खान को धमकी भरा पत्र देने की बात पर लारेंस विश्नोई मुकर गया है. उसका कहना है की यह काम उसने नहीं करवाया है. आपको बता दें की सलमान के पत्र को मिले लेटर में जीबी और एलबी लिखा है जिसका मतलब गोल्डी बरार और लारेंस विश्नोई निकाला जा रहा है.

 

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here