Thursday, February 22, 2024

किसी भी कीमत पर बॉलीवुड की इस जोड़ी को एकसाथ अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं डायरेक्टर संजय लीला भंसाली

- Advertisement -
- Advertisement -

संजय लैला भंसाली एक ऐसे साथ बॉलीवुड का हर बड़ा सितारा काम करना चाहता है. संजय ने अपने जीवन में एक से बढ़कर एक फ़िल्में बनाई हैं जो इतिहास के पन्नों में अम्र हैं. उनके द्वारा लगाए गए बड़े-बड़े सेट और शानदार कहानियों के साथ बेहतर संगीत एक सफल फिल्म की नींव होते हैं. अमिताभ से लेकर शाहरुख़ तक हर कोई उनके साथ काम करना छटा है. लेकिन संजय लीला भंसाली किसके साथ काम करना छाते हैं. संजय दरअसल दो अभिनेताओं को एक साथ परदे पर लाना छाते हैं. इस जोड़ी को परदे पर लाना उनके ड्रीम प्रॉजेक्ट्स में से एक है.

ये है वो जोड़ी-

दरअसल जिन दो कलाकारों को संजय लीला भंसाली एक साथ लाना छाते हैं उनका नाम है आदित्य रॉय कपूर और कृति सैनन। ये दोनों अभिनेता संजय लीला भंसाली को बहुत अधिक पसंद हैं. खबर है की इन दोनों से संजय की बात फाइनल हो चुकी है और जल्द ही वो एक साथ पर्दे पर नजर आएँगे। यह एक रोमांटिक फिल्म होगी जिसमें कृति और आदित्य के साथ नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड के गलियारों के अनुसार संजय लीला किसी भी कीमत पर इन दोनों को एक साथ अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं.

फ़िलहाल हीरा मंडी-

संजय लीला भंसाली आजकल अपने एक प्रोजेक्ट हीरा मंडी में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में रेखा नजर आने वाली हैं. इसके अलावा हुमा कुरैशी, मनीष कोइराला और सोनाक्षी सिन्हा जैस बड़े नाम शामिल हैं. यह फिल्म पाकिस्तान में स्थित एक ऐसी जगह की कहानी होगी जो वेश्याओं और संगीत के लिए मशहूर थी. इस फिल्म में रेखा के आने से लोगों के मन में एक उत्सुकता है की आखिर का कौन सा रोल होगा। आपको बता दें की संजय इस फिल्म में कुछ अलग करने वाले हैं. इस फिल्म में रेखा के लिए एक ख़ास रोल लिखा गया है.

हमेशा करते हैं अलग-
संजय लैला भंसाली उन डायरेक्टर्स में गिने जाते हैं जो हमेशा लग और बेहतर करने का प्रयास करते हैं. किसिंग सीन्स से दूर अपनी एक शानदार कहानी और सेट के साथ फिल्म बनाने वाले संजय लीला भंसाली ने कई सारी ऐसे फ़िल्में बनाई हैं जो आज इतिहास में अम्र हैं. इसमें देवदास, हम दिल दे चुके सनम, पद्मावत जैसी फ़िल्में शामिल हैं.


अब देखना ये दिलचस्प होगा की आखिर कृति सैनन और आदित्य रॉय कपूर के साथ ऐसी कौन सी फिल्म संजय लीला भंसाली लेकर आ रहे हैं जिसे बनाने के लिए वो इन दोनों को किसी भी कीमत पर अपनी फिल्म में ले सकते हैं.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here