Saturday, June 22, 2024

रिलीज़ होते ही विवादों में घिरी शाहिद कपूर की ‘जर्सी’, इस वजह से लोगों ने की बॉयकॉट की अपील

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म जर्सी की वलजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। रिलीज़ से पहले ही उनकी यह फिल्म विवादों में घिर गई थी अब जब यह रिलीज़ हो गई है तो एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई है।

shahid kapoor

मेकर्स पर लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोप

बता दें, फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर स्टारर जर्सी के मेकर्स पर मशहूर लेखक रजनीश जायसवाल ने आरोप लगाया था कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट चोरी की गई है। इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की गई थी। यही वजह थी कि पिछले कई महीनों से फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर मेकर्स की तरफ से टाला-मटोली चल रही थी। हालांकि, जब बॉम्बे हाई कोर्ट ने जर्सी के मेकर्स के पक्ष में फैसला सुना दिया तब इस फिल्म को 22 अप्रैल यानी कि आज रिलीज़ किया गया है।

sushant singh rajput

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottJersey

हैरानी की बात ये है कि फिल्म की रिलीज़ के बाद ट्विटर पर यूजर्स इसे बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। इस वजह से सोशल मीडिया पर #BoycottJersey जैसे तमाम हैशटैग्स ट्रेंड कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, यूजर्स इस फिल्म को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपमान की वजह से बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

sushant singh rajput

शाहिद ने किया था सुशांत का अपमान

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें फिल्म अभिनेता शाहरुख खान और शाहिद कपूर के साथ देखा जा रहा है। दोनों एक्टर्स इस दौरान सुशांत का खूब मज़ाक बनाते हैं, उनकी काफी खिल्ली उड़ाते हैं जो कि एक्टर के फैंस को कतई भी रास नहीं आ रहा है। यही वजह है कि दिवंगत अभिनेता के फैंस शाहिद कपूर को उनके किए की सज़ा देने के लिए इस तरह की अपील कर रहे हैं।

jersey

मृणाल ठाकुर ने लगाए फिल्म में चार चांद

गौरतलब है, शाहिद कपूर की यह फिल्म साउथ फिल्म जर्सी की रिमेक है। इसमें एक्टर ने अर्जुन तलवार नाम के क्रिकेटर की भूमिका में नज़र आए हैं। इसके अलावा उनके साथ हिंदी सिनेमा की उभरती हुई सितारा मृणाल ठाकुर भी लीड रोल में नज़र आ रही हैं।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here