Wednesday, February 21, 2024

Shakti kapoor son-शक्ति कपूर के लाडले और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को ड्रग्स लेने के आरोप में बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में एक पार्टी के दौरान ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किय किया गया है. बेंगलुरु पुलिस ने रविवार को एक फाइव स्टार होटल में रेव पार्टी के दौरान ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया, जहां से लोगों को हिरासत में लेकर उनके ब्लड सैम्पल को जाँच के लिए भेजा गया. आप को बता दें कि 35 नमूनों को टेस्ट के लिए भेजा गया था उनमे से 5 नमूने पॉजिटिव आये हैं जिसमें श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर भी शामिल है.

खबरों की माने तो कुछ लोग बेंगलुरु के होटल में पार्टी कर रहे थे, पुलिस को इस पार्टी में कुछ गड़बड़ी की खबर मिली और पुलिस तुरंत कार्यवाई करते हुए लोगों को ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लेकर आगे की छानबीन कर रही है. इस मामले में सिद्धांत कपूर के पिता शक्ति कपूर ने कहा उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है, और उन्होंने इस बात से भी इंकार किया कि उनका बेटा ड्रग्स ले सकता है.

बता दें सिद्धार्थ कपूर जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और फेमस अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई हैं. सिद्धांत कपूर भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं, लेकिन पिता और बहन की तरह इन्हे शोहरत नहीं मिल पाई. सिद्धांत कपूर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुके हैं इन्होने ‘भूल भुलैया ‘ ‘भागम भाग’ ‘ ‘चुप चुप’ जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है, इसके साथ कई फिल्मों में साइड रोले में नजर आ चुके हैं. आप को बता दें सिद्धांत कपूर फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत की, इसके बाद कई फिल्मों में छोटे मोटे रोल ही मिल पाए. सिद्धांत कपूर अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ भी काम कर चुके हैं ‘हसीना पारकर’ फिल्म में भाई बहन की जोड़ी देखने को मिली थी. एक स्टारकिड होने के बावजूद इन्हे सफलता नहीं मिल पाई बॉलीवुड में.

भले ही सिद्धांत कपूर बॉलीवुड का एक जाना माना नाम नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर इनके जलवे बहुत हैं सोशल मीडिया पर ये काफी एक्टिव भी रहते हैं और हजारों इनके फॉलोवर्स हैं.

जानकारी के लिए आप को बता दें ये पहला मामला नहीं है जब कोई स्टारकिड ड्रग्स के आरोप में पकड़ा गया हो. अभी हल में ही बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को को भी एनसीबी ने गिफ्तार किया था और उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी, हालाँकि सबूतों के अभाव के चलते आर्यन खान को कोर्ट ने क्लीनचिट दे दिया है. अब देखना होगा कि सिद्धांत कपूर के पिता और दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर अपने बेटे को छुड़ा पाने में कामयाब होते हैं या नहीं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here