Thursday, July 18, 2024

Actres shama sikander- एक्ट्रेस समा सिकंदर ने कहा कि वो एक अच्छी मां बन सकती हैं , ‘बच्चा कैसा भी हो मुझे हर रूप में स्वीकार है’

बॉलीवुड में अपनी सेक्सी लुक और बोल्ड अंदाज के लिए लाइम लाइट में रहने वाली समा सिकंदर, ये उन अभिनेत्रियों में सुमार हैं जो बोल्डनेस की सारे हदें पार कर चुकी हैं. एक बार फिर समा अपने एक बयान से ख़बरों का कारण बनी हुई हैं दरसल नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में समा सिकंदर ने बच्चों पर ऐसा कुछ कहा है जिसे सुन आप के होश उड़ जायेंगे.

Pic source _ Instagram

लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से की शादी

अभिनेत्री समा सिकंदर ने अभी हाल में अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन के साथ गोवा में पुरे रीतिरिवाज के साथ शादी की. समा का अपनी शादी और बच्चों के बारे में कहना है कि सब सोचते हैं कि शादी के बाद लाइफ चेंज हो जाती है पर मेरे साथ कुछ ऐसा नहीं हुआ है मेरी लाइफ जैसी थी वैसी ही है, क्यूंकि इतने साल साथ में रहने के बाद हमने शादी की है तो इतना कुछ फर्क नजर नहीं आया, आगे समा ने कहा बस इतना बदलाव जरूर आया है कि हमारी शादी हो गई है.

हम रस्में निभा रहे हैं तो एक ताकतवर एनर्जी का अनुभव हो रहा है. सभी लोगों का प्यार हम दोनों मिल रहा है जो बहुत अच्छा अनुभव है एक्ट्रेस के लिए सबसे बड़ी ख़ुशी की बात ये है कि वो जिससे प्यार करती थी वही उन्हें लाइफ पार्टनर के रूप में मिले . लेकिन एक्ट्रेस से जब बच्चों के बारे में सवाल किया गया तो कुछ ऐसा जवाब आया जिसे सुन सभी के उड़ जायेंगे होश.

Pic source-instagr

ये क्या कह दिया समा ने

नवभारत टाइम्स में दिए हुए इंटरव्यू में समा सिकंदर ने बच्चे और शादी के बारे में खुल कर बात की उन्होंने कहा उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं चाहे बेबी बॉय हो या बेबी गर्ल उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता यहां तक तो ठीक था, लेकिन इसके बाद अभिनेत्री ने जो कहा वो चौका देने वाला था, उन्होंने कहा मुझे बच्चे गे हो या लेस्बियन हो उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बच्चे तो बच्चे होते हैं.

बातों को आगे बढ़ाते हुए समा ने कहा हमें बच्चे चाहिए पर कब ये अभी तय नहीं किया है. एक्ट्रेस का कहना है की वो बहुत अच्छी माँ बन सकती हैं. समा खुद भी मां बनने के अहसास से गुजरना चाहती हैं. और इसके बाद एक बच्चा भी अडॉप्ट करना चाहेंगी.

Pic source-Instagram

ये पहली बार नहीं है जब समा सिकंदर ने बच्चे को लेकर कुछ इस तरह का जवाब दिया हो. अपनी शादी के पहले भी एक्ट्रेस ने बच्चे को लेकर कंट्रोवर्सिअल बयान दिया था, एक्ट्रेस ने कहा था कि बच्चे पैदा करने के लिए जरुरी नहीं कि हम शादी करें.

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here