Monday, March 4, 2024

शमशेरा का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त का लुक रोंगटे खड़े कर देने वाला

- Advertisement -
- Advertisement -

रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म “शमशेरा” का जब पोस्टर लॉन्च हुआ था, तब रणबीर कपूर का लुक देख उनके फैंस के होश उड़ गए थें. लोग बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने का इंतजार कर करे थें, आप को बता दें आप का इंतजार हुआ क्योंकि फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. जिसे देख आप के रोंगटे खड़े हो जायेंगे.

Pic source-social media

जी हां रणबीर कपूर के पास इन दिनों फिल्मों की भरमार लगी हुई है, अभी हाल में ही फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था, जिसका का दृश्य आज भी दर्शकों की आंखों में छाया हुआ है. अब रणबीर कपूर, संजय दत्त बानी कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज कर मानो दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज देने की तैयारी में हैं मेकर्स.

फिल्म  के ट्रेलर में रणबीर कपूर का लुक और अभिनय देखते ही बन रहा है,  ट्रेलर में एक्टर एक लुटेरे के किरदार में नजर आ रहे हैं,  रणबीर का धमाकेदार एक्शन काबिले तारीफ है. और ट्रेलर में जब संजय दत्त की एंट्री होती तो उनका खतरनाक दरोगा वाला लुक हिला कर रख देने वाला है. संजय दत्त इस फिल्म में विलेन के  किरदार में नजर आयेंगे. संजय दत्त का लुक गर्दा उड़ा देने वाला है.

Pic source-social media

आप को बता दें वाणी कपूर और रणबीर पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. बात करें वाणी के किरदार की तो वो फिल्म में एक नाचने वाली का किरदार अदा कर रही हैं. फिल्म में भरपूर एक्शन के साथ दर्शकों को रणबीर और वाणी के बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा.

फिल्म की स्टोरी की बात करें तो शमशेरा  1800 के दशक में लोगों के लोगों के अधिकारों और अंग्रेजों से आज़ादी की लड़ाई लड़ने वाले डकैत की कहानी है, और फिल्म में डकैत के दमदार किरदार में रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं.

Pic source-social media

फिल्म एक्शन , थ्रीलर और सस्पेंस से भरपूर है साथ ही साथ फिल्म में शमशेरा (रणबीर कपूर) और सोना (वाणी कपूर) की प्रेम कहानी भी  देखने को मिलेगी.

फिल्म  के ट्रेलर से तो लग रहा है शमशेरा  इस साल की सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ देगा. फिल्म 22 जूलाई को सिनेमाघरों में रीलीज हो जायेगी.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here