Monday, April 15, 2024

बादशाह की इस हरकत से शिल्पा शेट्टी के उड़े होश, निकली चीख

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने नए शो इंडियाज़ गॉट टैलेंट के 9वें सीज़न को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस शो में अभिनेत्री जज की भूमिका में नज़र आ रही हैं। उनके साथ मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह, फिल्म अभिनेत्री किरण खेर और सुप्रसिद्ध लेखक और कवि मनोज मुंतशिर भी इस शो में अहम भूमिका में नज़र आ रहे हैं।

यही वजह है कि सोनी टीवी का यह शो इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। शो में आए दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है जिससे दर्शकों की आंखे खुली की खुली रह जाती हैं। वहीं, स्टार्स भी शो के दौरान अपनी मस्ती से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अक्सर स्टार्स बिहाइंड द सीन्स वीडियो शेयर करके फैंस का मनोरंजन करते दिखाई पड़ते हैं।

badshah

सोनी टीवी ने जारी किया वीडियो

अब एक बार फिर इस रिएलिटी शो के जजेस अपनी मस्ती को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। हाल ही में सोनी टीवी की तरफ से इस शो का एक प्रोमो वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो में बादशाह एक जादूगर के भेष में नज़र आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रैपर अपने जादू से हर किसी को हैरान कर देते हैं।

badshah

बादशाह के जादू ने उड़ाए सभी के होश

वीडियो के मुताबिक, सबसे पहले बादशाह एक जादूगर के भेष में स्टेज पर एंट्री करते हैं जिसे देखकर हर कोई चौंक जाता है। इसके बाद वे अपनी मैजिक ट्रिक से हाथों से फूलों का एक गुलदस्ता निकालकर सभी को हैरान कर देते हैं। बाद में सभी जजों से उनके गुलदस्ते से एक-एक फूल निकालने के लिए कहते हैं। इसके बाद वे कहते हैं कि, ‘तुम मेरे बगीचे से कितने भी फूल ले लो, वह हमेशा फूलों से भरा रहेगा।’ इतना कहकर बादशाह अपने जादू से गुलदस्ते को फूलों से भर देते हैं। उनका यह कारनामा देखकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं।

shilpa shetty

निकम्मा में नज़र आएंगी एक्ट्रेस

वहीं, शिल्पा के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत एक्ट्रेस निकम्मा में नज़र आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन जाने-माने डॉयरेक्टर सब्बीर खान कर रहे हैं। इस मूवी में फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी, गायक शर्ली सेतिया और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी नज़र आएंगे। जानकारी के अनुसार, इस फिल्म को इसी साल 17 जून को रिलीज़ किया जाएगा।

 

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here