Wednesday, February 21, 2024

बेटे की गोद में बैठकर किरण खेर ने दिया प्यारा मेसेज़, दिखी क्यूट बॉन्डिंग

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा किरण खेर इन दिनों अपने शो इंडियाज़ गॉट टैलेंट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस शो में एक्ट्रेस जज की भूमिका में नज़र आ रही हैं। उनके साथ फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और वर्ल्डफेमस रैपर बादशाह भी शो को जज करते नज़र आ रहे हैं। कलर्स पर प्रसारित होने वाले इस शो में तीनों अपने मस्ती भरे अंदाज़ में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

बेटे की गोद में बैठी एक्ट्रेस

इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया के गलियारों में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बेटे सिंकदर की गोद में बैठकर फैंस को प्यार भरा मेसेज देती नज़र आ रही हैं।

बता दें, इस वीडियो को किरण खेर के पति अनुपम खेर ने अपने इंस्टा अकाउंट से साझा किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बेटे सिकंदर की गोद में बैठी नज़र आ रही हैं। वहीं, जब एक्ट्रेस के पति के उनसे सवाल करते हैं कि वे सिंकदर की गोद में क्यों बैठी हैं तो किरण ऐसा जवाब देती हैं जो कि फैंस का दिल जीत लेता है। एक्ट्रेस कहती हैं कि सारी उम्र मैंने इसे अपनी गोद में बिठाया है अब इसे भी अपनी मां को गोद में बिठाना चाहिए।

इसके बाद एक्टर अपने बेटे सिकंदर से उनके अनुभव को लेकर प्रश्न पूछते हैं जिसपर वे मुस्कुराते हुए कहते हैं कि उन्हें मां को गोद में बिठाकर अच्छा लग रहा है।

वीडियो में दिखी मां-बेटे की क्यूट बॉन्डिंग

मालूम हो, दर्शकों को किरण खेर और उनके बेटे सिकंदर का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। हर कोई दोनों के बीच की बॉन्डिंग की सराहना कर रहा है। फैंस अनुपम खेर की इस फैमिली वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

300 करोंड़ क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है ‘द कश्मीर फाइल्स’

गौरतलब है, हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया है। दर्शकों को उनके द्वारा निभाया गया पुष्करनाथ पंडित का वो किरदार काफी पसंद आया है। यही वजह है कि फिल्म 300 करोंड़ के क्लब में शामिल होने से कुछ कदम की दूरी पर है।

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here