Tuesday, March 5, 2024

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री से टूटा सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा का 24 साल पुराना रिश्ता , जाने सच्चाई

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई; बॉलीवुड में रिश्तों का कोई मोल नहीं। कब कौन किसके साथ रिश्ता बना ले और किस पल वो रिश्ता टूट जाए इसका अंदाजा तो किसी को नहीं हो सकता। कई सारी बड़ी जोड़ियों ने अपना सालों पुराना रिश्ता कर अपनी पति/पत्नी से तलाक ले लिया। अब इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के भाई सोहेल खान.

जी हाँ, खबर है कि सोहेल खान ने अपने 24 साल पुराने रिश्ते को खत्म करते हुए पत्नी सीमा से तलाक ले लिया है. इस तलाक की वजह बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री बताई जा रही है जो अब सोहेल खान की जिंदगी में आ चुकी है.

फैमिली कोर्ट के बाहर दिखे

सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा को अभी हाल ही में बांद्रा स्थित फ़ैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया था. आपको बता दें कि सीमा और सोहेल खान की पहली मुलाक़ात ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और साल 1998 में दोनों ने शादी कर ली.

आज तक दोनों का रिश्ता बहुत अच्छा चल रहा था लेकिन अचानक से सब बिगड़ने की कगार पर है. और इसकी वजह बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस बताईं जा रही हैं जिनकी नजदीकियां आजकल सलमान खान के भाई सोहेल खान के साथ बढ़ रही हैं. इस एक्ट्रेस का नाम है हुमा कुरैशी।

हुमा कुरैशी का आ रहा नाम

आपने बिलकुल सही सूना हुमा कुरैशी। कहा जा रहा है कि जब से सोहेल खान और हुमा के बीच नजदीकियां बढ़ी हैं उसके बाद उनके निजी जीवन में खटास आने लगी है. सोहेल खान और सीमा आजकल अलग रहते हैं. कहा जा रहा है कि सीमा आजकल सलमान के परिवार से नाराज चल रही हैं. खबरों की माने तो सोहेल खान ने हुमा को हाल ही में एक घर भी गिफ्ट किया है.

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार हुमा कुरैशी इस मामले को लेकर चर्चे में हैं. कुछ रिपोर्टस ने तो यहां तक छाप दिया कि हुमा की वजह से ही सोहेल खान की पत्नी सीमा आजकल अपने बेटे के साथ अलग रहती हैं. हुमा और सोहेल में बढ़ती नजदीकियां आजकल बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई है और कोई इसी के बारे में बात कर रहा है.

हुमा कुरैशी और सोहेल के बीच बढ़ रहे कथित अफेयर से आजकल सलमान के घर में सब तक नहीं चल रहा है.

हुमा ने किया खंडन

हुमा ने हाल ही में चल रही इन खबरों को बकवास बताया है। हुमा का कहना है कि सोहेल उनके बड़े भाई की तरह है । वर्क फ्रंट की बात करे तो हम कुरेशी सोनाक्षी सिन्हा के साथ फ़िल्म ‘डबल XL ‘ में नजर आने वाली है ।

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here