Thursday, July 18, 2024

जब भींड़ में सोनाक्षी के साथ किसी ने कर दी थी घिनौनी हरकत, एक्ट्रेस ने खुद बयां किया था दर्द

हिंदी सिनेमा जगत की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आज किसी पहचान या तारीफ की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लाखों दर्शकों के दिलों में पहचान स्थापित की है। यही वजह है कि अभिनेत्री ज्यादातर वक्त सुर्खियों में बनी रहती हैं।

sonakshi sinha

भींड़ ने रोक लिया था

इन दिनों सोनाक्षी अपने एक खुलासे को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने साथ हुई उस घटना का खुलासा किया है जिसमें लोगों ने उनके साथ बदसलूकी करने की कोशिश की थी।

बता दें, फिल्म इंडस्ट्री की रज्जो ने अपना दर्द एक इंटरव्यू के दौरान बयां किया है। उन्होंने बताया है कि एक बार वे किसी पब्लिक गैदरिंग से लौट रहीं थीं। उस वक्त रास्ते में लोगों के हुजूम ने उन्हें घेर लिया था। वे उनसे ऑटग्राफ लेना चाहते थे। ऐसे में जब एक्ट्रेस उन्हें ऑटोग्राफ देने के लिए रुकीं तो लोगों ने उनके साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी थी जिसके बाद उन्हें काफी शर्मिंदा होना पड़ा था।

sonakshi sinha

प्राइवेट पार्ट पर रखा हाथ

सोनाक्षी ने बताया था कि भींड़ ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया था। हर कोई उन्हें छूने की कोशिश कर रहा था। इस बीच किसी ने अभिनेत्री के प्राइवेट पार्ट पर हाथ रख दिया था। जैसे ही सोनाक्षी को यह महसूस हुआ वे सतर्क हो गईं और अपनी गाड़ी की तरफ भाग खड़ी हुईं।

sonakshi sinha

सतर्क रहना शुरु किया

एक्ट्रेस ने बताया था कि घर आकर अपने साथ हुई इस हरकत के बाद वे काफी रोईं थीं। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि जो भींड़ उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतज़ार कर रही थी, उन्हीं में से कुछ लोग ऐसे भी थे जो गलत इरादे से अभिनेत्री को छूना चाहते थे।

सोनाक्षी ने बताया था कि कई दिनों तक वे इस सदमें से बाहर नहीं आ पाई थीं। उन्हें भींड़ देखकर डर लगने लगता था। इस घटना के बाद से अभिनेत्री ने स्वयं सावधानी बरतनी चालू कर दी थी।

sonakshi sinha

काकुड़ा में आएंगी नज़र

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी को ‘डबल एक्स एल’ में देखा जाएगा। इस फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल भी नज़र आएंगे। इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री की दबंग एक्ट्रेस ‘काकुड़ा’ में भी नज़र आएंगी।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here