Monday, March 4, 2024

जूते पहनकर हनुमान चालीसा गाते नज़र आये सुखविंदर, लोगो ने जताई आपत्ति

- Advertisement -
- Advertisement -

भक्ति और भगवान से जुड़े मुद्दे बेहद नाज़ुक और संजीदा होते है. लोगो की भावनाओं को कौनसी बात कितनी बुरी लग जाये, या कब किसका कौनसा बयान विवाद खड़े कर सकता है. इस बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता. ऐसे में वाराणसी से एक मामला सामने आया है जिसमे मशहूर गीतकार सुखविंदर की हरकत को लेकर लोगो ने आपत्ति जताई है.

जूते पहनकर गा रहे थे हनुमान चालीसा

वाराणसी में गंगा किनारे मंगलवार को लोगो ने जब सिलेब्रिटी गीतकार सुखविंदर को जूते पहनकर हनुमान चालीसा गाते देखा तो लोगो ने इसपर विरोध किया और आपत्ति जताई. दरअसल सुखविंदर सिंह अपनी टीम के साथ अपनी नई एल्बम श्री हनुमान चालीसा की शूटिंग वाराणसी के चेतसिंघ घाट पर कर रहे थे. लोगो उन्हें हनुमान चालीसा पर जूते पहनकर थिरकते देखा और विरोध किया तब सुखविंदर और उनकी टीम ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की.

सुखविंदर और क्रू ने लोगो को समझाया

सुखविंदर के इस गाने की शूटिंग कई दिनों से और भी कई जगह पर चल रही है. गाने की शूटिंग संकटमोचन मंदिर, नंदेश्वर घाट और दशाश्वमेध घाट की गंगा आरती में भी जारी है. इस गाने का निर्माण ‘टाइम ऑडियो’ के तरफ से हो रहा है. वहीँ राजीव खंडेलवाल और लॉलीपॉप प्रधान गाने में कोरियोग्राफी का काम संभाल रहे है. चेतसिंह घाट पर जब लोगो ने शूटिंग दौरान उन्हें जूतों में हनुमान चालीसा पर थिरकते देखा तो लोगो ने विरोध किया, हालाँकि सुखविंदर सिंह और उनकी टीम ने अब लोगो को समझा दिया है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here