Saturday, June 22, 2024

सुशांत की पुण्यतिथि पर बहन ने लिखा ऐसा भावुक मैसेज की पढ़कर रोने लगे लोग

सुशांत सिंह राजपूत को आज इस दुनिया से गए दो साल हो गए. आज सुशांत की दूसरी पुण्यतिथि है. सुशांत सिंह के चाहने वाले आज उन्हें याद करते हुए भावुक हो रहे हैं. उनकी दूसरी पुण्यतिथि के मौके पर सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक भावुक मैसेज लिखा है. इसे पढ़ने के बाद सुशांत के फैंस रोने लगे और सोशल मीडिया में इस पोस्ट पर तरह तरह के कमेंट्स आने लगे.

ये लिखा सुशांत की बहन ने-

सुशांत सिंह की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने लिखा कि-‘आज आपको इस दुनिया से गए दो साल हो गए लेकिन जिन मूल्यों और सिद्धांतों को लेकर आप खड़े रहते थे आज वह आपकी वजह से अमर हो गए. आप सभी के लिए बहुत कुछ करना छाते थे और दया, करुणा और प्यार आपके सबसे अच्छे गुण थे. आपने बेहतर के लिए दुनिया को बदला है और हम हमेशा आपके आदर्शों का पालन करते रहेंगे। आइये हम सब दीप जलाए और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निःस्वार्थ भाव से काम करें। इसके बाद श्वेता ने निदा फाजली का एक शेर लिखते हुए अपनी बात खत्म की. श्वेता ने लिखा की’ “घर से मस्जिद है बहुत दूर चलो यु कर ले,
किसी रोते हुए बच्चे को हँसाया जाये’

नहीं सुलझी मौत की गुत्थी-
भले ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस बंद हो गया हो लेकिन आज भी उनके फैंस यही मानते हैं कि इस मामले में सही से कार्रवाई नहीं हुई. सुशांत सिंह का शव उनके बांद्रा स्थित आवास पर मिला था. जब उनका निधन हुआ तब वो 34 साल के थे. सुशांत की मौत के बाद आज भी ट्विटर पर boycottbollywood ट्रेंड हो रहा है. सुशांत सिंह ने हमेशा से ही बेहतर काम किया है और छोटे पर्दे से आकर बड़े परदे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी.

दी कई हिट फ़िल्में-
सुशांत सिंह ने एक दशक में कई सारी हिट फ़िल्में दीं. इसमें मुख्य रूप से काई पो छे, धोनी-अ अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसे फ़िल्में शामिल हैं. सुशांत ने कड़ी मेहनत करके बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई थी. क्रिकेट के प्रति उनका प्रेम अथाह था. महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनाई गई उनकी फिल्म बहुत ही सफल साबित हुई. इस फिल्म ने सुशांत सिंह को एक नई ऊंचाई दी और उनके करियर को आगे ले गई. इसके बाद साल 2019 में आई छिछोरे फिल्म भी खूब हिट हुई और इसमें सुशांत ने अपनी एक्टिंग का दम दिखाया था.

आपको बता देखी सुशांत की मौत के बाद उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here