Sunday, April 21, 2024

Taapsee pannu- बचपन में कैसे टूटा तापसी पन्नू का दिल , ब्रेकअप के बाद खूब रोई थी तापसी , एक्ट्रेस ने खुद किया इस बात का खुलासा

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू जिन्होंने फिल्म इंड्रस्ट्री में बिना किसी गॉड फादर के अपने टैलेंट के दम पर शोहरत हासिल की हैं. अपने अभिनय के दम पर एक्ट्रेस दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना पाने में सफल हुई हैं. तापसी हमेशा से स्टेट फ़ॉरवड रही हैं. किसी भी मुद्दे पर वो खुल कर बात करती हैं. ऐसे ही अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा बताया जो उनके बचपन के प्यार से जुड़ा हुआ है.

Pic source – Instagram

स्कूल से जुड़ा है वाकया

तापसी पन्नू आज कामयाब अभिनेत्रियों में सुमार हैं, बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साऊथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन आज हम इनके रियल लाइफ से जुड़ी एक दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं. जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद खुलासा किया है. दरसल पैपराजी से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वो जब नौवीं क्लास में थी तब वो अपने से एक क्लास आगे दसवीं क्लास के एक लड़के को बहुत पसंद करती थीं, दोनों में प्यार भी था, लेकिन अचानक लड़के ने तापसी से ब्रेअकप कर लिया जिसके बाद उनका दिल टूट गया और बहुत रोई.

Pic source -instagram

पीसीओ बूथ से करती थी फ़ोन

तापसी पन्नू उन अभिनेत्रियों में से हैं जो किसी भी सवाल का जवाब सीधा सीधा देती हैं. और एक दम बिंदास अंदाज में एक्ट्रेस ने बताया कि वो किस तरह छुप कर अपने बॉयफ्रेंड से बात करने के लिए पीसीओ बूथ पर जाया करती थीं, क्योंकि उन टाइम उनके पास मोबाइल नहीं था.

Pic source -instagram

किस वजह से हुआ ब्रेकअप

एक्ट्रेस ने बात को जारी रखते हुए कहा कि जब उन्होंने उस लड़के से ब्रेकअप के बारे में सवाल किया तो उसने जवाब में बताया कि बोर्ड के एग्जाम शुरू हुए इसलिए उसने ये रिश्ता तोड़ दिया. ताकि अपने एग्जाम पर ध्यान दे सके जिसके बाद तापसी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

Pic source – Instagram

तापसी ने क्यों खाई कसम

जब लड़के ने ब्रेकअप की वजह बताई उसे सुनकर तापसी ने कसम खाली कि अब से वो जिसके साथ भी रिलेशनशिप में आएँगी उसके काम की रिस्पेक्ट करेंगी और अपने लिए भी यही उम्मीद करेंगी सामने वाले से.

Pic source -instagram

बॉलीवुड से नहीं बल्कि विदेशी बॉयफ्रेंड है

तापसी पन्नू जिसके साथ रिलेशनशिप में हैं उनका नाम माथियास है वो विदेशी हैं. अपने और माथियास के रिलेशनशिप पर तापसी ने बताया कि वो हमेशा से चाहती थीं उनका हमसफर फिल्म इंडस्ट्री का ना होकर बाहर का हो. एक्ट्रेस ने कहा हम दोनों का अलग अलग संस्कृति का होना हमारे रिश्ते को और मजबूत करता है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here