Sunday, April 14, 2024

बेशुमार दौलत होने के बाद भी करण जौहर के जीवन में है ये सबसे बड़ा दुःख, बोले-‘अब बहुत देर हो गई’

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड के सबसे अधिक चर्चित डायरेक्टर करण जौहर आजकल अपनी निजी लाइफ को लेकर सुखियों में बने हुए हैं. अपनी निजी जिंदगी को लेकर वैसे तो करण जौहर अक्सर चर्चा में रहते ही हैं लेकिन इस बार उन्होंने खुद इसे लेकर कुछ कहा है. करण ने कहा की अब बहुत देर हो गई है.

जीवनसाथी खोजने में हुई देर-
एक इंटरव्यू के दौरान करण ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की. करण ने कहा की-‘जीवनसाथी की खोज करने का वक्त अब नहीं रहा. अब बहुत देर हो चुकी है. मुझे अफ़सोस है की मैंने हमेशा अपने काम को ही प्राथमिकता और अपने निजी जीवन के बारे में कुछ नहीं सोचा। अपनी पर्सनल लाइफ को मैंने बहुत सीरियसली नहीं लिया। कभी खुद के बारे में इतना मैंने सोचा नहीं और आज शायद सोचने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि अब देर हो चुकी है. निजी जीवन को समय न देने का पछतावा हमेशा रहेगा।

पिता के रूप में संतुष्ट-

आपको बता दें की करण जौहर सेरोगेसी से दो बच्चों के पिता बने हैं. उनके बच्चों के नाम यश और रूही है. अपने इस फैसले पर करण जौहर खुश होते हैं. उन्होंने कहा की मुझे ख़ुशी है की मैंने यह फैसला लिया। एक पिता के रूप में मैं संतुष्ट हूँ. लेकिन मेरा मानना है की परिवार या बच्चे एक जीवनसाथी की जगह नहीं ले सकते हैं. जीवनसाथी का होना अपने आप में हमेशा ख़ास होता है.

ट्विंकल से करते थे प्यार-
ऐसा नहीं है की करण जौहर ने कभी किसी से प्यार नहीं किया। उन्होंने केवल एक ही लड़की से प्यार किया है और उसका नाम है ट्विंकल खन्ना। करण जौहर और ट्विंकल खन्ना एक साथ स्कूल में पढ़ाई किया करते थे. ये दोनों स्कूल में साथ थे. फ़िल्मी घरानों से आने की वजह से दोनों के बीच बॉन्डिंग भी अच्छी थी.

स्कूल से ही करण जौहर हमेशा से ही ट्विंकल को प्यार करते थे. हालाँकि वो ट्विंकल को अपना जीवनसाथी नहीं बना पाए लेकिन इस बात को करण जौहर ने सबके सामने कबूल कर रखा है. ट्विंकल खन्ना की किताब लांचिंग के दौरान करण जौहर ने सबके सामने कबूल किया था की मैं ट्विंकल खन्ना को प्यार करता था. वो इकलौती ऐसी लड़की थीं जिनसे मुझे इश्क़ था.

ऑफर की थी डेब्यू फिल्म-
हालाँकि करण जौहर का यह प्यार एकतरफा ही था और ट्विंकल के मन में करण जौहर को लेकर ऐसी कोई फीलिंग नहीं थी. इसके बाद करण जौहर ने अपनी फिल्म कुछ कुछ होता है में ट्विंकल को टीना का रोल ऑफर किया था लेकिन ट्विंकल ने मना कर दिया था.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here