Wednesday, February 21, 2024

अपनी फीमेल फैन की अपने लिए ऐसी दीवानगी देख ,बिग बी ने कह दिया कुछ ऐसा कि फैंस नही रोक पाए अपनी हंसी

- Advertisement -
- Advertisement -

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव में भी एनर्जी से भरपूर हैं , आज के न्यू कमर्स इनके आगे फीके नजर आते हैं.  इसमें कोई दो राय नहीं कि एक्टिंग के मामले में बिग बी को कोई पछाड़ नही सकता.  अमिताभ 79 साल के हो गए हैं, लेकिन एनर्जी के मामले में ये बड़े बड़े को पीछे छोड़ दें. अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. और इनकी फैंस फॉलोइंग में भी तेजी से इजाफा हो रहा है. बच्चे हों बूढ़े हों या जवान सभी के सिर चढ़कर अमिताभ का जादू बोलता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर अमिताभ ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसे देख आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं,  कि किस कदर दीवाने हैं लोग अमिताभ बच्चन के.

Pic source -instagram

दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है इस तस्वीर पर बिग बी की किसी फीमेल फैन ने मानो किस की बरसात कर दी हो. इस पोस्ट को शेयर करते हुए अमिताभ ने बड़ी मजेदार बात लिखी है.

अमिताभ बच्चन ने अपनी किस से ढकी हुई तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में जो लिखा है उसे देख फैंस भी  रिएक्शन देने से अपने आप को नहीं रोक पाए, फैंस  ने भी बड़े ही मजाकिया ढंग से कमेंट कर रहे हैं. आप को बताते हैं ऐसा क्या अमिताभ बच्चन ने लिखा है, तस्वीर पर कमेंट करते हुए बिग ने लिखा ” अरे पर देवी जी, कोई जगह तो छोड़ो smile करने के लिए”.

अमिताभ का ये कमेंट पढ़ फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाए और साथ ही उस फीमेल फैन ने भी बिग बी के लिए इस तरह अपनी दीवानगी जाहिर कर सभी का दिल जीत लिया.  सोशल मिडिया यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा “ये देवी जी हैं कौन शायद जया जी को नही पता है”. दूसरे ने लिखा “आप दिलों पर राज करते हो”. एक और ने लिखा “सुपर कूल सर”.  अमिताभ का सोशल मीडिया अकाउंट इस तरह के कमेंट से भरा पड़ा है.

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ “ब्रह्मस्त” फिल्म में नजर आयेंगे. साथ ही अमिताभ के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. “बटर फ्लाई” “ऊंचाई” और “गुड बॉय”जैसी फिल्में कतार में हैं. साथ ही जल्द ही अमिताभ बच्चन “कौन बनेगा करोड़पति 14 ” में नजर आयेंगे.

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here