Saturday, June 22, 2024

द कपिल शर्मा शो हुआ बंद, कश्मीर फाइल्स के समर्थको ने किया था विरोध

बीते दिनों कश्मीर फाइल्स और कपिल शर्मा सुर्ख़ियों में बने हुए था. दरअसल दोनों में फिल्म के प्रोमशन को लेकर विवाद शुरू हुआ था. विवाद की शुरुआत निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट से शुरू हुआ था जिसमे उन्होंने आरोप लगाया था की कपिल शर्मा ने फिल्म के प्रमोशन से मन कर दिया है. जिसपर जवाब मे कपिल शर्मा ने लिखा था की अधूरी कहानी सुनकर किसी के लिए राय न बनायें.

इन सबके बाद ट्वीटर पर #BOYCOTTKAPILSHARMASHOW ट्रेंडिंग होने लगा था. ऐसे में कपिल शर्मा शो का अनिर्धारित समय के लिए अचानक बंद हो जाने पर यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है की, कश्मीर फाइल्स के समर्थको के विरोध के कारन शो बंद होने की कगार पर आया है. आइये जानते है पूरी सच्चाई.

लोगो ने किये दावे

लोगो का मानना है की कपिल शर्मा ने अपने में कश्मीर फाइल्स के प्रमोशन को रोका था जिसपर लोगो ने विरोध किया था और उसी कारन कपिल शर्मा को अपना शो बंद करना पड़ा लोगो का मानना यह भी है की विरोध के चलते सोनी टीवी के शेयर 43 प्रतिशत नीचे आ गए है. और इसी वजह से कपिल शर्मा शो के निर्माताओं ने शो का पर्दा गिराने का फैसला लिया है.


कपिल शर्मा शो के विरोध में और शो के बंद होने पर एक यूज़र ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा की “मैं बहुत खुश हूं कि कपिल शर्मा शो बंद हो गया. ऐसे देश विरोधी कार्यक्रमों को बंद ही होना चाहिए. कपिल शर्मा शो की रेटिंग कम होने के बाद शो बंद हो गया है. मुकेश खन्ना जी और महेंद्र सिंह धोनी जी कपिल शर्मा शो का बहिष्कार कर सकते है तो आप सभी लोग क्यों नहीं,सहमत हो तो YES लिखकर समर्थन करें.

क्या है असल वजह

बीते कुछ समय में कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तसवीर साझा करते हुए लिखा था की वे 2022 में कनाडा और यूएस के टूर पर जायेंगे. जल्द ही आप लोगो से मिलना होगा. इन सबके बाद यह अंदाज़ा लगाया की द कपिल शर्मा शो कुछ समय के लिए बंद हो सकता है. और सही मायनो में शो के बंद होने के पीछे की वजह भी यही है.

Latest news
Related news

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here