Thursday, February 22, 2024

फिल्मों में काम करने मुंबई गयी थी महिला, घर लौटने पर हो गया काम तमाम

- Advertisement -
- Advertisement -

ताजगंज की रहने वाली महिला की शादी लखनऊ के एक आदमी से हुई थी. दोनों का एक बच्चा भी है. जानकारी के अनुसार युवती का पति कानपूर नौकरी करता है. पूछताछ पर जान पड़ा की युवती बचपन से ही टीवी सीरीयल  में काम करना चाहती थी. जिसके लिए वह 6 महीने मुंबई भी गयी थी. मगर वापस आकर उसके पति ने उसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया. पति का कहना है की वह अपने बच्चे की परवरिश खुद करेगा और अब अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता. फ़िलहाल केंद्र ने दोनों को समझौते के लिए समय दिया है.

गलतियों को स्वीकारने से बच जाता है घर.

ऐसा ही एक मामला सामने आया है टेढ़ी बगिया  युवती और उसके पति का. पेशे से दोनों पति पत्नी शिक्षक है और दोनों की शादी 7 साल पहले मां बाप की रज़ामंदी के साथ हुई थी. शादी के 6 7 साल बाद पत्नी का कहना है की उसका पती उसकी केयर नही करता. दोनो की ईसी कहा सुनी के चक्कर मे आये दिन झहड़े होते थे. काउंसिलर के समझाने पर दोनो ने अपनी अपनी गलतीयां मान ली है. और समझौता कर लिया है.

40 तलाक के मामलों मे से 9 मे हुआ समझौता

परामर्श केंद्र मे रविवार को 40 मामलो पर सुनवाइ हुई थी. जिनमे 9 मामले समझौता कर खुशी खुशी घर जा चुके है. और 4 मामलो मे मुकदमा दर्ज किया गया है. 10 फाइलें किसी कारणवश बंद कर दी गई है और बाकी बचे मामलो को अगली तारीख दी गई है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here