Wednesday, February 21, 2024

सलमान खान के अलावा बॉलीवुड का यह सुपरस्टार भी था लारेंस के निशाने पर, लेनी थी 5 करोड़ की रंगदारी

- Advertisement -
- Advertisement -

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले लारेंस विश्नोई गैंग की सलमान खान से पुरानी दुश्मनी है. हाल ही में इस गैंग के कुछ लोग सलमान खान को मारने के लिए उनके घर तक पहुँच गए थे. लेकिन लारेंस गैंग के निशाने पर केवल सलमान खान नहीं थे. बॉलीवुड का एक और बड़ा सितारा था जो लारेंस गैंग के निशाने पर था और उससे 5 करोड़ की रंगदारी लेनी थी. यह खुलासा लारेंस गैंग के पकड़े गए एक व्यक्ति ने की है.

लेनी थी 5 करोड़ की रंगदारी-

सलमान खान के अलावा जो व्यक्ति लारेंस गैंग के निशाने पर था उसका नाम है करण जौहर। यह नाम सुनकर आपको भी हैरानी हुई होगी लेकिन यह बात पूरी तरह से सच है. लारेंस गैंग के पकड़े गए गुर्गे सौरभ कांबले उर्फ़ महाकाल से पूछताछ के बाद यह खुलासा हुआ है. यह गैंग करण जौहर से 5 करोड़ की रंगदारी वसूलने की तैयारी में था. सौरभ कांबले उर्फ़ महाकाल के खुलासे के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है.

करण से इस बात का गुस्सा-
अब आप यही सोच रहे होंगे की आखिर करण जौहर से इस गैंग की क्या दुश्मनी हो सकती है. तो हम आपको बता देते हैं. दरअसल पकडे गए गुर्गे ने इसकी जानकारी दी है. उसने बताया की सुशांत सिंह की मौत के पीछे कहीं न कहीं करण जौहर का हाथ था और उनकी मौत के लिए करण जौहर जिम्मेदार थे. इस बात से गैंग के लोगों में गुसा था. इसलिए करण जौहर भी निशाने में आ गए थे.

सलमान को मिली थी धमकी-
आपको बता दें की हाल ही सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी. उनके पिता टहलने के समय जिस बेंच में रोजाना बैठते हैं वहां पर एक पत्र मिला था जिसमें लिखा की तेरा हाल भी मूसेवाला के जैसे करेंगे। इसके बाद सलमान खान और उनकी टीम अलर्ट मोड पर आ गए थे.

सलमान ने नकारा-
सलमान खान ने धमकी इस मामले को नकार दिया था. सलमान ने कहा था की उन्हें कोई धमकी नहीं मिली है. वो धमकी भरा पत्र मेरे पिता को मिला था. लारेंस को मैं बहुत पहले से जनता हूँ. उसने मुझे पहले से भी जान से मारने की धमकी दी है. हालाँकि मैं गोल्डी बरार को नहीं जनता हूँ. मुझे इस तरह की कोई धमकी नहीं मिली थी।

एक जानकारी के मुताबिक धमकी देने के बाद शार्पशूटर सलमान के घर तक पहुँच गया था लेकिन मुंबई पुलिस को सलमान खान के साथ देखकर वो वपिस लौट गया.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here