Sunday, April 21, 2024

कंगना की जेल से रिहा हुई ये कैदी, नहीं थी जेल में रहने लायक

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने नए शो लॉकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस शो में उन्हें जेलर की भूमिका में देखा जा रहा है जो कि कैदियों पर सितम ढा रही हैं। एक्ट्रेस उन्हें अलग-अलग तरह के टास्क देकर सज़ा दे रही हैं। इस बीच शो में एक शॉकिंग एविक्शन देखने को मिला। हाल ही में हफ्ते के बीच से सिद्धार्थ शर्मा को शो से बाहर का रास्ता दिखा गया था। वहीं, अब एक और एविक्शन ने सभी को चौंका कर रख दिया है।

बबिता को मिली रिहाई

बता दें, रविवार के दिन फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जजमेंट के दौरान नैशनल चैंपियन बबिता फोगाट को जेल से रिहा कर दिया। उन्होंने कहा कि, ‘फिजिकल स्ट्रॉन्थ के हिसाब से बबिता आप दर्शकों को इम्प्रेस करने में कामयाब रहीं पर इमोशनल और मेंटल लेवल पर आप उनसे कनेंक्ट नहीं कर पाई। आपने अपने आपको पूरी तरह से शो ही नहीं किया।’

मालूम हो, मशहूर पहलवान बबिता फोगाट की शो के दौरान फिल्म एक्ट्रेस पायल रोहतगी और चक्रपाणि महाराज के साथ गहरी दोस्ती हो गई थी। उन्होंने टास्क के दौरान अपनी टीम को जीत भी दिलाई थी। इसके बावजूद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

करणवीर को पड़ी कंगना की डांट

वहीं, बात करें बॉटम टू की इसमें बबिता फोगाट के साथ टीवी एक्टर करणवीर बोहरा भी शामिल थे। पहलवान की विदाई के दौरान कंगना ने उन्हें सावधानी से गेम खेलने की चेतावनी दी। एक्ट्रेस ने अभिनेता पर गुस्सा करते हुए कहा कि, ‘मेरी चेतावनियों को गंभीरता से लें, इसे अपना शो न बनाएं।’

4 लोगों का हुआ एविक्शन

गौरतलब है, फिल्म इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत के लॉकअप से अब तक 4 लोगों को रिहाई मिल चुकी है। इनमें स्वमी चक्रपाणि महाराज, तहसीन पूनावाला, सिद्धार्थ शर्मा और बबिता फोगाट शामिल हैं। वहीं, अब शो में दो वाइल्ड कार्ड एंट्रीज़ भी हो चुकी हैं जो अब इस रिएलिटी शो को काफी दिलचस्प बना रही हैं।

 

 

 

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here