Sunday, March 3, 2024

Jolly LLB-3 में भिड़ेंगे अक्षय कुमार और अरसद वारसी, ये व्यक्ति करेगा आपके पसंदीदा जज सुंदरलाल त्रिपाठी का रोल

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड की सबसे फिल्मों में से एक कही जाने वाली Jolly LLB के दोनों पार्ट्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया। एक कोर्ट रूम ड्रामा जिसके पहले भाग में वकील के रोल में अरसद वारसी थे और दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार थे. और जज का कहना की क्या। अपने गोलू मोलू अंदाज के चलते जज बने सौरभ शुक्ला उर्फ़ सुंदरलाल त्रिपाठी ने तो सबका दिल जीत लिया। लेकिन अब एक बार फिर से Jolly LLB आने जा रही हैं. इसके तीसरे पार्ट पर काम शुरू हो गया है और इस बार अक्षय कुमार अरसद वारसी सीधे भिड़ते हुए दिखाई देंगे।

आमने-सामने होंगे दोनों जॉली-
डायरेक्टर सुभाष कपूर ने तीसरे पार्ट में काम शुरू कर दिया है और कहा जा रहा है की चीजें लगभग सही हो गई हैं. इसकी कहानी पर काम पूरा हो चुका है और इस बार कहानी में एक नहीं बल्कि दो हीरो होंगे। कोर्ट में दोनों हीरो आपस में भिड़ते हुए दिखाई देंगे यानी यह लड़ाई अब जॉली और जॉली की होगी। सुनने में यह मजेदार लग रहा है तो हकीकत में तो यह शानदार फिल्म ही होगी। डायरेक्टर ने कहा है की उन्होंने ऐसा कांसेप्ट बनाया है की दोनों जॉली आमने सामने आ ही जाएंगे।

पहले से भी बेहतर-
कई सारी रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है की Jolly LLB-3 पहले वाले दोनों पार्ट्स से बेहतर और शानदार होगी। इसके लिए अक्षय कुमार और अरसद वारसी भी जमकर मेहनत कर रहे हैं. फिल्म में एक्शन, ड्रामा, थ्रिल और सस्पेंस सभी कुछ देखने को मिलने वाला है. यह भाग पहले भाग से शानदार होगा की नहीं यह तो फिल्म के आने के बाद ही पता चलेगा लेकिन इसे लेकर दर्शकों में उत्साह खूब है क्योंकि पहले दोनों भागों में जमकर मनोरंजन किया था.

ये होंगे जज-
पहले दोनों पार्ट्स में जज की चर्चा खूब हुई थी. अपने चुटकीले अंदाज से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले सौरभ शुक्ला इस फिल्म के मुख्य किरदारों पर भारी पड़ते दिखाई दिए थे. अब तीसरे पार्ट में जज कौन होगा आप भी यही बात सोच रहे होंगे तो ज्यादा दिमाग मत लगाइए क्योंकि जज के रूप में सुंदरलाल त्रिपाठी ही होंगे और यह रोल सौरभ शुक्ल ही करने वाले हैं. यानी जॉली और जॉली जब कोर्ट में लड़ेंगे तो उन्हें शांत करने वाले सौरभ शुक्ला ही होंगे।

दोस्तों यह फिल्म अगले साल यानी 2023 में सामने आने वाली है. फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी और बाकी सभी चीजों को फाइनल टच दिया जा रहा है.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here