Saturday, June 22, 2024

‘गणपत’ की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के महान अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘गणपत’ की शूटिंग के लिए ब्रिटेन पहुंचे हुए हैं। इस दौरान वे चोटिल हो गए हैं, इसकी जानकारी एक्टर ने खुद दी है। बता दें, टाइगर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी आंख पर काफी चोट नज़र आ रही है। उनकी आंख के आस-पास ब्लैक और ब्लू मार्क्स नज़र आ रहे हैं। इन्हें देखकर मालूम पड़ रहा है कि किसी ने उनकी आंख पर जोरदार पंच जड़ दिया है।

इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

मालूम हो, फिल्म के सेट से साझा की गई इस फोटो के साथ टाइगर ने कैप्शन में लिखा “Shit happens #ganapath final countdownnn।” हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें आखिर यह चोट लगी कैसे।

एक्टर की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनके फैंस काफी चिंतित हैं और अपने फेवरेट हीरो की सलामती की लगातार दुआ कर रहे हैं।

यूके में पिटे टाइगर?

टाइगर द्वारा साझा की गई इस तस्वीर के चर्चा में आते ही कयास लगाए जा रहे हैं कि टाइगर के साथ यूके में कोई अनहोनी तो नहीं घट गई। कई यूजर्स ने तो यहां तक कह डाला कि लगता है यूके में टाइगर की पिटाई हो गई। हालांकि, कुछ का मानना है कि गणपत की शूटिंग के दौरान उन्हें फाइट सीक्वेंस शूट करते हुए यह चोट लगी है।

टाइगर के पिता का रोल निभा सकते हैं अमिताभ बच्चन

फुल ऑन एक्शन से भरी इस मूवी का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा कृति सेनन और एली अवराम भी नज़र आने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में कृति ‘जस्सी’ के किरदार में नज़र आएंगी। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि इस फिल्म में टाइगर के पिता का अहम किरदार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन निभा सकते हैं। हालांकि अभी इस बात को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें, इस मूवी में टाइगर एक बॉक्सर का रोल प्ले कर रहे हैं। इसी के साथ उनके पिता के कैरेक्टर को भी बॉक्सर ही दिखाया जाएगा।

दिसंबर में रिलीज होगी मूवी

गौरतलब है, टाइगर श्रॉफ स्टारर यह मूवी अगले साल 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे जून के माह तक कंप्लीट कर लिया जाएगा।

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here